ताज़ा खबर
 

सेल्फी के लिए हुई थी किरकिरी, बीजेपी के VIDEO में तैरते हुए बाढ़ प्रभावित गांव जाते दिखे मंत्री!

बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें वह बाढ़ का जायजा लेने के लिए बाढ़ के पानी के बीच तैरते हुए एक गांव में पहुंच रहे हैं।

बाढ़ प्रभावित इलाके का जायजा लेने गए मंत्री को सेल्फी लेने को लेकर लोगों ने उन्हें असंवेदनशील बताया था।

महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन हाल ही में बाढ़ प्रभावित जिला सांगली का दौरा करने निकले थे, लेकिन इस दौरान वो एनडीआरएफ की नाव में सवार होकर सेल्फी लेते हुए दिखे थे जिसके बाद उनकी काफी किरकिरी हुई थी। बाढ़ प्रभावित इलाके का जायजा लेने गए मंत्री को सेल्फी लेने को लेकर लोगों ने उन्हें असंवेदनशील बताया था।

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर को लेकर लोगों ने काफी ट्रोल किया था। गिरीश महाजन की इस तस्वीर के बाद बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें वह बाढ़ का जायजा लेने के लिए बाढ़ के पानी के बीच तैरते हुए एक गांव में पहुंच रहे हैं। बीजेपी के इस वीडियो पर एक लाइन लिखी है कि हम इस तरह से सबका विश्वास हासिल करते हैं। वीडियो में एक लाल घेरे में दिख रहा है जो बाढ़ के पानी के बीच तैरता नजर आ रहा है। बीजेपी का दावा है कि वीडियो में वह शख्स गिरीश महाजन हैं।

महाराष्ट्र में बाढ़ के हालात को देवेंद्र फडणवीस ने काफी विकट बताया था। इस दौरान पांच बार से विधायक गिरीश महाजन कि सेल्फी वाले वीडियो को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई थी। ट्विटर पर यूजर्स ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को कहा था कि यह वीडियो उनके आने वाले चुनाव में नुकसान भरी साबित हो सकती है। वहीं अन्य यूजर ने गिरीश महाजन को सेल्फी मीनिस्टर कहा था।

गौरतलब है कि बाढ़ से अबतक महाराष्ट्र के अलग-अलग राज्यों में अबतक 28 लोगों की बाढ़ से मौत हो चुकी है। कोल्हापुर, सतारा और सांगली समेत राज्य के और कई जिलों से अबतक दो लाख लोगों को अपने घर छोड़ना पड़ा है। दो दिन पहले बचाव कार्य में लगी नाव के पलटने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। बाढ़ के चलते सांगली से हजारों लोगों को विस्थापित किया गया है।

Next Stories
1 NRC: पुनर्सत्यापन के लिए जद्दोजहद कर रहे मुसलमान, मदद के लिए हिंदुओं ने बढ़ाया हाथ
2 अर्थव्यवस्था की रफ्तार पड़ी धीमी! पूंजीगत खर्च में 20-25 प्रतिशत की कटौती करेगी टाटा स्टील
3 IRCTC: रेलवे ने रद्द कीं ये 199 ट्रेन, 93 के रूट बदले
ये पढ़ा क्या?
X