ताज़ा खबर
 

Video: शिल्पा शेट्टी ने PM मोदी के छुए पांव, यूजर्स बोले- यही तो भारतीय संस्कृति है

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि सभी सदस्य कतार में खड़े हैं। पीएम बारी-बारी से सभी के पास पहुंच रहे हैं लेकिन जैसे ही वह शिल्पा के पास पहुंचते हैं तो शिल्पा सबसे पहले दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते कहती हैं और फिर उनके पैर छू लेती हैं।

Fit India Campaign, shilpa shetty, payal rohtagi, bollywood celebs, pm narendra modi, national sports day, prime minister narendra modi, fit india movement, fitness, exercise videosफिट इंडिया अभियान लॉन्च के दौरान पीएम और शिल्पा। फोटो: PTI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को फिट इंडिया अभियान की शुरुआत की। इस दौरान इस अभियान की समिति से जुड़े जानी-मानी हस्तियों ने भी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में शिरकत की। लॉन्च के दौरान पीएम मोदी एक-एक कर सभी से मिले। फिटनेस को लेकर सजग बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी इस समिति की सदस्य है। पीएम जब शिल्पा शेट्टी के पास पहुंचे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनके पैर छुकर उनका अभिवादन किया।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि सभी सदस्य कतार में खड़े हैं। पीएम बारी-बारी से सभी के पास पहुंच रहे हैं लेकिन जैसे ही वह शिल्पा के पास पहुंचते हैं तो शिल्पा सबसे पहले दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते कहती हैं और फिर उनके पैर छू लेती हैं। शिल्पा के इस अंदाज को देखकर सोशल मीडिय यूजर्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने कहा है कि ‘यही तो भारतीय संस्कृति है।’ एक यूजर ने कहा ‘इन्हें अगली बार टिकट मिलना चाहिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा ‘आप अच्छे काम करो, दुनियां पैरों में पड़ती है।’

एक यूजर ने कहा ‘वह (मोदी) 69 साल के हैं। भारतीय कल्चर में यह परंपरा रही है कि हम अपने से उम्र में बड़े लोगों के पैर छूते हैं। क्या आपके आस-पास बुजुर्ग नहीं हैं? इसमें इतना चौंकने वाली क्या बात है? क्या आप यूएसए से हैं।’

वहीं इवेंट के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान शिल्पा ने कहा कि ‘पीएम ने फिटनेस को लेकर बहुत अच्छे विचार देश के सामने रखे। प्रधानमंत्री की पहल देश को स्वस्थ बनाने में कारगर साबित होगी। बता दें कि केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और कृषि व किसान कल्याण तथा ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय खेल पुरस्कार प्राप्त तमाम खिलाड़ी और कोच भी इस आयोजन में शामिल हुए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात के कच्छ में घुसे पाकिस्तानी कमांडो, हाई अलर्ट पर राज्य के सभी बंदरगाह
2 Kerala Karunya Plus Lottery KN-279 Results: इनका लगा 80 लाख रुपए तक का इनाम, यहां देखें विजेताओं की पूरी सूची
3 यूएन को लिखी चिट्ठी में पाकिस्तान ने सिर्फ राहुल गांधी नहीं, हरियाणा के सीएम खट्टर के बयान का भी दिया हवाला
ये पढ़ा क्या?
X