ताज़ा खबर
 

यूपीः शताब्दी एक्सप्रेस की जनरेटर कार में आग, स्टेशन पर हड़कंप!

पिछले हफ्ते भी नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के एक डिब्बे में आग लग गई थी, हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र गाजियाबाद | Updated: March 20, 2021 9:36 AM
Shatabdi Express, Ghaziabadगाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस में लग गई आग।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार सुबह नई दिल्ली-लखनऊ स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक, ट्रेन में आग सुबह करीब 6.45 पर लगी। यह ट्रेन के जनरेटर कम पार्सल कार तक ही फैल पाई। आग लगने की जानकारी के बाद अधिकारियों ने तुरंत रेलवे प्रशासन को सूचित किया। बाद में गाजियाबाद रेलवे स्टेशन में आग बुझाने की कोशिश की गई। हालांकि, दमकल विभाग को सफलता न मिलने के बाद जेनरेटर कार को ट्रेन से ही अलग कर दिया गया। भारतीय रेलवे ने बताया कि ट्रेन को सुबह 8.20 पर आगे रवाना किया गया।

मौके पर दमकल कर्मचारियों को भेजकर अब आग पर काबू पाया गया। इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। माना जा रहा है कि रेलवे इस घटना की जांच के लिए अधिकारियों की एक कमेटी का भी ऐलान करेगा।

इससे पहले पिछले हफ्ते ही नई दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में आग लग गई थी। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था। बताया गया था कि नई दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस की एक बोगी में कासरो में आग लग गई। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।

Next Stories
1 7th Pay Commission लागू कर देंगे, अगर यहां बनी BJP सरकार- गृह मंत्री का वादा; जानें- और क्या हो सकता है मैनिफेस्टो में?
2 दिल्ली में भी कोरोना ने पकड़ी तेजी, एक ही दिन में 716 नए मरीज, चार मौत; देश में एक दिन में करीब 40 हजार नए मामले, 154 ने तोड़ा दम
3 2021 के लिए मूडीज का आकलन, 12 फीसद वृद्धि दर्ज करेगी देश की अर्थव्यवस्था
आज का राशिफल
X