ताज़ा खबर
 

वित्त मंत्री ने Daughters Day पर शेयर की बेटी की तस्वीर तो लोग लगाने लगे गुहार- मैडम प्लीज, टैक्स ऑडिट की तारीख बढ़ा दो

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने Daughters Day पर अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। इस दौरान लोग उनसे टैक्स ऑडिट की तारीख बढ़ाने की गुहार लगाने लगे।

Author Published on: September 22, 2019 7:57 PM
वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण। (Express Photo: Prem Nath Pandey/File)

बेटी दिवस (Daughters Day) पर कई राजनीतिक शख्सियतों ने अपनी बेटियों की तस्वीर साझा की। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से लेकर मोदी सरकार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपनी बेटियों की तस्वीर ट्विटर पर साझा की। हालांकि, सीतारमण की तस्वीर पर बाकी नेताओं से यूजर्स की कुछ हटकर प्रतिक्रिया देखने को मिली। उन्होंने जैसे ही अपने साथ अपनी बेटी की पुरानी तस्वीर साझा की, लोगों ने उनसे टैक्स ऑडिट की तारीख बढ़ाने की अपील शुरू कर दी।

अपनी बेटी के साथ पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट किया, “बेटियों के बारे में बहुत कुछ कहा जा सकता है। मेरी बेटी के साथ पुरानी यादें। एक दोस्त, दार्शनिक और एक मार्गदर्शक। बेटी दिवस पर (यादों में से एक) पेश है।”

वित्त मंत्री के इस ट्वीट के बाद यूजर्स की भारी प्रतिक्रियाएं आने लगीं। लोगों ने गुजारिश भरे लहजे में कहना शुरू कर दिया कि मैडम प्लीज टैक्स ऑडिट की तारीख बढ़ा दो।

एक यूजर ने लिखा, ” मैडम क्या हम लोगों में आप अपनी बेटी को नहीं देखतीं? देश में भविष्य की योजनाओं के लिए आप सही से फैसला ले सकें, इसके लिए हमें बेहतर रिजल्ट देने के लिए हमें कुछ मोहलत चाहिए।” इस यूजर ने भी टैक्स ऑडिट की तारीख को बढ़ाने की मांग की।

Next Stories
1 ‘नजरबंद नहीं हैं कश्मीरी नेता, दी है हॉलीवुड फिल्मों की सीडी’, बोले मोदी सरकार के मंत्री जितेंद्र सिंह
2 बीच सड़क SDO की गाड़ी रुकवाकर केंद्रीय मंत्री ने हड़काया- ‘गलतफहमी में मत रहिए, सांसद हूं, घर तक पहुंच जाऊंगा’ 
3 ‘इस्लामिक देशों में रहने वालों से ज्यादा खुशकिस्मत हैं भारत के मुसलमान’, दिग्गज पत्रकार की राय