ताज़ा खबर
 

CAA विवादः फिल्मकार ने दिल्ली हिंसा का VIDEO शेयर कर BJP नेता को बताया आतंकी, कहा- दंगाई बेखौफ, PM बेखबर

विनोद कापड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा कि "देश की राजधानी दिल्ली दहक रही है। कपिल मिश्रा जैसे आतंकी अब भी सलाखों से बाहर हैं।

दिल्ली में हिंसा के दौरान आगजनी की घटनाएं भी हुई। (वीडियो ग्रैब इमेज)

दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाकों जाफराबाद, मौजपुर आदि में आज सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क गई। जिसमें आगजनी, पथराव हुआ और कई लोग घायल हुए। इस हिंसा के कई वीडियो सामने आए हैं। हिंसा के ऐसे ही एक वीडियो को फिल्मकार विनोद कापड़ी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और भाजपा नेता कपिल मिश्रा को आतंकी बता दिया।

विनोद कापड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “देश की राजधानी दिल्ली दहक रही है। कपिल मिश्रा जैसे आतंकी अब भी सलाखों से बाहर हैं, दंगाई बेखौफ हैं और देश के प्रधानमंत्री-गृहमंत्री बेखबर हैं।” बता दें कि जाफराबाद इलाके में रविवार से ही तनाव बढ़ना शुरू हो गया था। इस दौरान भाजपा नेता कपिल मिश्रा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कपिल मिश्रा रास्ता खुलवाने के लिए दिल्ली पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम देते दिखाई दे रहे हैं।

आज जब जाफराबाद और मौजपुर इलाकों में हिंसा भड़की तो विनोद कापड़ी ने कपिल मिश्रा को निशाने पर ले लिया। हालांकि विनोद कापड़ी के इस ट्वीट पर कपिल मिश्रा ने भी तीखा जवाब दिया है।

कपिल मिश्रा ने विनोद कापड़ी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि “ये जो भीड़ हैं, टैंट हैं, तिरंगे हैं, पता है ये कौन हैं? ये है चांद बाग में रास्ता बंद करके बैठे सीएए विरोधी। अपनी खुद की वीडियो में देखो ये भीड़ क्या कर रही है? आगजनी पत्थरबाजी कौन कर रहा है? तुम जैसों के झूठ और बेशर्मी का नंगा सच है ये।”

बता दें कि सीएए का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी और चक्का जाम का विरोध कर रहे लोग रविवार को आमने-सामने आ गए थे। जिसके बाद तनाव की स्थिति बन गई थी। तनाव को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था, लेकिन सोमवार को हिंसा भड़क ही गई। इस दौरान उत्तेजित भीड़ ने कई घरों, दुकानों और वाहनों में आग लगा दी।

दो पक्षों के आमने-सामने आने के चलते हिंसा ने सांप्रदायिक रूप ले लिया। हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत 2 लोगों की मौत हुई है। वहीं दर्जनों लोग घायल हुए हैं। फिलहाल हिंसाग्रस्त उत्तर पूर्वी दिल्ली के 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात हैं। स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

Next Stories
Coronavirus LIVE:
X