ताज़ा खबर
 

मशहूर फिल्ममेकर ने मोदी, शाह और योगी को बताया फर्जी हिंदू, कहा- इनसे नफरत है मुझे

राम सुब्रमण्‍यम ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी की आलोचना की थी।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ राम सुब्रमण्‍यम। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड फिल्‍ममेकर और लेखक राम सुब्रमण्यम ने एक बार फिर से विवादित बोल बोले हैं। उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को भी निशाना बनाया है। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें हिंदुओं से नफरत नहीं है। वह नरेंद्र मोदी, अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ जैसे फर्जी हिंदुओं से नफरत करते हैं। राम सुब्रमण्‍यम इससे पहले भी पीएम मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह की कड़ी आलोचना कर चुके हैं।

फिल्‍मकार राम सुब्रमण्‍यम ने ट्वीट कर भाजपा के शीर्ष नेतृत्‍व पर हमला बोला है। उन्‍होंने लिखा, ‘मैं इससे पहले भी कई बार कह चुका हूं और फिर कहूंगा- मैं हिंदुओं से घृणा नहीं करता हूं। मैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ जैसे फर्जी हिंदुओं से नफरत करता हूं। ये लोग धर्म के नाम पर गरीबों का ध्रुवीकरण करते हैं और हर दिन उसे धोखा देते हैं। इनलोगों ने विकास का वादा किया था, लेकिन भ्रष्‍टाचार को और बढ़ा दिया है।’ यह कोई पहला मौका नहीं है जब राम सुब्रमण्‍यम ने मोदी और शाह को निशाना बनाया है। उन्‍होंने गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले एक वीडियो जारी कर जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान नहीं करने की अपील की थी। सुब्रमण्यम ने मोदी अमित शाह को ‘नमूना’ और ‘आतंकवादी’ बताया था।

राम सुब्रमण्‍यम के ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रियाएं व्‍यक्‍त की हैं। गौरव सिंघल ने लिखा, ‘धर्मनिरपेक्षता का चश्‍मा उतार कर देखिए, सबकुछ बेहतर दिखने लगेगा।’ वेणु माधव ने ट्वीट किया, ‘मैं आपके बयान का तभी समर्थन करूंगा जब आप ऐसे सभी नेताओं का नाम उजागर करेंगे। ऐसे सभी लोगों का नाम लेना न भूलें।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘आप असदुद्दीन ओवैसी, जॉन दयाल और ममता बनर्जी जैसों के खिलाफ क्‍यों नहीं बोलते हैं जो इस्‍लाम और ईसाई के नाम पर ऐसा ही करते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दबाव बनाकर GDP के आंकड़े बदलवाती है नरेंद्र मोदी सरकार, फर्जी हैं सब : सुब्रमण्‍यन स्‍वामी
2 स्टूडेंट्स के सामने नारायणमूर्ति से भिड़े पी चिदंबरम, पूछा- निजी चीज़ों के लिए आधार क्यों जरूरी है?
3 चारा घोटाले में 89 लाख के फर्जीवाड़े में फैसला देते हुए अदालत ने कहा- लालू दोषी