सीएम योगी से मिलीं कंगना रनौत, राज्य की ODOP योजना की ब्रैंड ऐंबेसडर होंगी अभिनेत्री

यूपी सरकार ने अपने राज्य के उत्पादों को पहचान दिलाने के लिए एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना की शुरुआत की है। इसका उद्देश्य राज्य के अलग अलग जिलों में बनने वाले उत्पादों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलवाना है।

शुक्रवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाक़ात की। (फोटो: ट्विटर/ CMOfficeUP)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में उत्तरप्रदेश में हैं। इसी दौरान शुक्रवार को वे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाक़ात करने पहुंची। इस दौरान सीएम योगी ने महत्वाकांक्षी परियोजना एक जिला-एक उत्पाद से जुड़ा एक गिफ्ट हैंपर उन्हें तोहफे में दिया। साथ ही उन्हें इस परियोजना का ब्रांड ऐंबेसडर भी नियुक्त किया गया।    

उत्तरप्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सूचना सचिव नवनीत सहगल ने अभिनेत्री कंगना रनौत और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच हुई मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना रनौत ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की और उन्हें ओडीओपी का उत्पाद भेंट किया गया। कंगना रनौत अब ओडीओपी के लिए हमारी ब्रांड ऐंबेसडर होंगी।

कंगना रनौत ने भी मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की। पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई मुलाकात शानदार रही। वे काफी जीवंत और सरल हैं। साथ ही वे सबको प्रोत्साहित करने वाले हैं। इस युवा, जोशीले और देश के सबसे चहेते और लोकप्रिय नेताओं में से एक के साथ मिलना खुशी और सौभाग्य की बात है।

बता दें कि यूपी सरकार ने अपने राज्य के उत्पादों को पहचान दिलाने के लिए एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना की शुरुआत की है। इसका उद्देश्य राज्य के अलग अलग जिलों में बनने वाले उत्पादों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलवाना है और कामगारों को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाना है। साथ ही सरकार इस योजना के जरिए राज्य में बनने वाले उत्पाद जो अपनी पहचान खो रहे हैं उन्हें भी फिर से पहचान दिलाने का प्रयास कर रही है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट