ताज़ा खबर
 

FIA ने भी हटाया रवींद्र गायकवाड़ से बैन, अधिकारी बोले- अब वो हमारे स्टाफ का सम्मान करेंगे

फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (FIA) के मेंबर्स ने शिव सेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर लगा बैन हटा लिया।

मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ (Express photo by Renuka Puri)

फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (FIA) के मेंबर्स ने शिव सेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर लगा बैन हटा लिया है। अब वह किसी भी फ्लाइट में सफर कर सकेंगे। FIA की तरफ से कहा गया है कि सांसद गायकवाड़ ने फ्लाइट के स्टाफ से अच्छा बर्ताव करने और उन्हें इज्जत देने की बात कही है। FIA के उज्जवल डे ने कहा, ‘हमारी संपत्ति और सहकर्मियों को पूरा सम्मान मिलना चाहिए। वे लोग पूरा दिन कड़ी मेहनत करते हैं।’ FIA प्राइवेट एयरलाइंस का संगठन है। यानी अब गायकवाड़ प्राइवेट एयरलाइंस में भी सफर कर सकेंगे।

इससे पहले सात अप्रैल को एयर इंडिया ने भी गायकवाड़ पर लगे बैन को हटा दिया था। हालांकि, अभी कुछ पायलेट गायकवाड़ के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा है कि वे उस प्लेन को नहीं उड़ाएंगे जिसमें गायकवाड़ सवार होंगे।

एयर इंडिया मामले पर गायकवाड़ ने कर्मचारी की ही गलती बताई है। बैन हटने के बाद आठ अप्रैल को उन्होंने कहा, ‘मेरे नाम से 7 बार टिकट बुक किया गया? ये मैने नहीं किए। किसने किए? मैं इस मुद्दे को संसद में भी उठा चुका हूं। मैंने संसद में मांग की है कि एयर इंडिया या किसी भी एयरलाइन में टिकट बुक करना है तो आधार कार्ड का इस्तेमाल होना चाहिए।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह एयर इंडिया कर्मचारी से माफी मांगेगे, तो इसपर सांसद ने कहा, “माफी मांगने का सवाल ही नहीं है। मैनें संसद में मांग ली है। वो (एयर इंडिया कर्मचारी) पागल है। उसके ऊपर ऐसे झगड़ा करने के 8 केस हैं। सारा स्टाफ मेरे साथ है।”

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App