ताज़ा खबर
 

बाहर के बजाय अंदर ही मामला इतना…’, किसान नेताओं में बड़े नेता कौन का जिक्र कर बोले BJP प्रवक्ता, टिकैत ने कहा- नाराज मत करो

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा था कि रैली के दौरान किसानों के पास झंडा और डंडा दोनों रहेगा औऱ अगर कई गड़बड़ करेगा तो उसको जवाब दिया जाएगा।

rakesh tikait, farmers protestकिसान नेता राकेश टिकैत। फोटो सोर्स – ANI

‘न्यूज 18’ पर एक डिबेट के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुधांशु त्रिवेदी ने किसान नेता राकेश टिकैत से कहा कि समस्या यह नहीं है कि तीन कानूनों पर सरकार को झुकाना है। समस्य तो यह है कि सभी किसान संगठनों में से बड़ा नेता कौन। किसी को राकेश टिकैत से खुद को बड़ा साबित करना है तो किसी को उससे भी बड़ा। यह एक मूल समस्या है। इसीलिए मैंने कहा कि बाहर के बजाए अंदर ही मामला इतना है कि इसकी नतीजा निकलना इतना आसान नहीं है। इसपर राकेश टिकैत ने कहा कि नहीं वहां पर इस तरह का कोई मामला नहीं है। वहां पर सब ठीक है। जब तक आप ये आंदोलन चलवाएंगे तब तक ये चलेगा। आप सिर्फ इतना काम करो की किसानों ने आपको वोट दिया है, किसानों की बात मानो, आप इनको नाराज मत करो।

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों ने दिल्ली के बॉर्डर इलाकों में ट्रैक्टर रैली निकाली है। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा था कि रैली के दौरान किसानों के पास झंडा और डंडा दोनों रहेगा औऱ अगर कई गड़बड़ करेगा तो उसको जवाब दिया जाएगा। इस ट्रैक्टर रैली के दौरान कुछ जगहों पर किसानों द्वारा बैरिकेड तोड़ने की खबरें भी आई हैं।

सिंघु बॉर्डर से ट्रैक्टर रैली दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर तक पहुंच गई। रैली डीटीयू-शाहबाद-एसबी डेयरी-दरवाला- बवाना टी-पॉइंट- कंझावला चौक-खरखौदा टोल प्लाजा की ओर बढ़ाई गई। गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड निकालकर किसान आज सरकार को अपनी ताकत का अहसास कराना चाहते हैं। किसानों की ट्रैक्टर परेड को लेकर सोनीपत में हाईवे के साथ ही केएमपी-केजीपी पर करीब 25 से 30 किलोमीटर क्षेत्र में लंबा जाम लग गया।

 

Next Stories
1 26 जनवरीः ट्रैक्टर परेड से पहले ही दिल्ली में घुसे किसान, 2 बॉर्डर्स पर बैरिकेड तोड़ ली एंट्री
2 पासवान को मरणोपरांत पद्म पुरस्कारः जज्बाती हुए चिराग, कहा- जाने के बाद भी पापा को PM ने सम्मान दिया है, आभार है
3 ट्रैक्टर परेड के लिए किसान तैयार,आज सड़क पर, एक फरवरी को संसद कूच
ये पढ़ा क्या?
X