ताज़ा खबर
 

राहुल जी और दुबेजी नड्डा जी को जरुर जान जाएंगे, डिबेट में बोले शाहनवाज हुसैन- कानून की भी जानकारी नहीं उन्हें

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 'उनको नहीं मालूम कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की जो पार्टी है वो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, उसको नहीं जानेंगे तो हमें कोई शिकायत नहीं है। हम चाहते भी नहीं हैं कि वो हमें जानें या हमारी पार्टी को भी जानें।'

bjp, rahul gandhiशाहनवाज हुसैन। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

‘News 18’ पर डिबेट शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा का कार्यकाल 1 साल का हुआ है। राहुल जी उनको नहीं जानेंगे क्योंकि अमित शाह जी ने जो कार्यक्रम शुरू किया था ‘कांग्रेस मुक्त भारत का’ वो अंजाम तक जब नड्डा जी पहुंचा देंगे तो राहुल जी और दुबे जी नड्डा जी को जरूर जानेंगे। उनको नहीं मालूम कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की जो पार्टी है वो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, उसको नहीं जानेंगे तो हमें कोई शिकायत नहीं है। हम चाहते भी नहीं हैं कि वो हमें जानें या हमारी पार्टी को भी जानें।

लेकिन कम से कम कानून (कृषि कानून) के बारे में तो कम से कम जरुर जानें। हाल ही में जेपी नड्डा ने कई सारे ट्वीट कर राहुल गांधी से कुछ सवाल पूछे थे। इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि ‘कौन हैं नड्डा’। इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि नड्डा कोई ‘हिंदुस्तान के प्रोफेसर’ तो हैं नहीं कि उनकी हर बात का जवाब दें।’आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अलग-अलग मुद्दों पर राहुल गांधी पर निशाना साधा था।

चीन के मुद्दे पर घेरा
जेपी नड्डा ने कहा था कि राहुल गांधी और कांग्रेस चीन पर झूठ बोलना कब बंद करेंगे? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस चीन के सामने सरेंडर क्यों कर देती है? क्या राहुल गांधी चीन के साथ कांग्रेस पार्टी के करार को रद्द करने ही इच्छा रखते हैं? क्या वह अपने परिवार द्वारा नियंत्रित ट्रस्टों में चीनी दान खल को वापस करने का इरादा रखते हैं? या फिर उनकी नीतियां चीनी पैसे और एमओयू से नियंत्र होती रहेंगी?’

कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर कसा तंज
जेपी नड्डा ने कहा था कि ‘राहुल गांधी ने COVID-19 के खिलाफ उत्साही लड़ाई में देश को गिराने का कोई मौका नहीं छोड़ा। आज जब भारत में सबसे कम मामले हैं और हमारे वैज्ञानिक एक टीका लेकर आए हैं, तो उन्होंने वैज्ञानिकों को बधाई क्यों नहीं दी और एक बार भी 130 करोड़ भारतीयों की सराहना की?”

किसान आंदोलन पर घेरा
जेपी नड्डा ने कहा था कि राहुल गांधी झूठ फैला रहे हैं कि सभी एपीएमसी मंडियों को बंद कर दिया जाएगा लेकिन क्या एपीएमसी एक्ट के खिलाफ अक्शन कांग्रेस के घोषणा पत्र का हिस्सा नहीं था? क्या इससे मंडी बंद नहीं होगी?”

 

 

Next Stories
1 सरकार बिल को 1 से डेढ़ साल होल्ड करने को तैयार, कृषि मंत्री ने कहा- किसानों ने हमारी बात को गंभीरता से लिया
2 किसानों को मिली एक और तारीख, BKU ने कहा- पक्षपातपूर्ण है सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई कमेटी
3 ‘कुछ लोग झुंड बनाकर मुझपर हमला करने आए थे’, अर्णब गोस्वामी ने राहुल गांधी का नाम लेकर बोला- मुझे टारगेट किया
यह पढ़ा क्या?
X