ताज़ा खबर
 

हरियाणाः राकेश टिकैत से छात्रा ने मंच पर पूछे कई सवाल, जवाब नहीं दे पाये किसान नेता, बाद में छीना माइक

हरियाणा के जिले के पास ढांसा बॉर्डर पर टिकैत एक महापंचायत को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक छात्रा मंच पर आ गई और उसने टिकैत से एक के बाद एक कई सवाल पूछे।

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से एक छात्रा ने माइक छीन लिया। (PTI Photo/Vijay Verma)भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से एक छात्रा ने माइक छीन लिया। (PTI Photo/Vijay Verma)

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 101 दिनों से जारी है। भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत किसान आंदोलन को और तेज करने के लिए विभिन्न राज्यों में जाकर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। शनिवार को टिकैत ऐसी ही एक महापंचायत को संबोधित कर रहे थे, तभी एक छात्रा ने मंच पर आकार उनसे कई सवाल पूछे।

हरियाणा के झज्जर जिले के ढांसा बॉर्डर पर टिकैत एक महापंचायत को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक छात्रा मंच पर आ गई और उसने किसान नेता से कई सवाल पूछे। टिकैत के पास छात्रा के इन सवालों का जवाब नहीं था। हालांकि कुछ देर बाद छात्रा से वापस माइक छीना लिया गया। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

छात्रा ने मंच से कहा “मैं राकेश टिकैत जी से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं कि वो जवाब मिले, वो मसले का समाधान मिले, वो ये मिले कि देश का युवा भी परेशान ना हो और किसान भी परेशान ना हो।”

छात्रा ने आगे कहा “आपने बोला कि चार पांच रोटियां बनाकर लाएं जिससे मिलाप रहे और ऐसे में अपना धरना भी जारी रहेगा। ये बहुत अच्छी बात है आपकी।”

छात्रा ने कहा कि आप मुझे एक समाधान ये बताए, अपने कहा आप सरकार के खिलाफ बैठे रहेंगे। धरना जारी रहेगा। जब तक सरकार नहीं मानेगी तब तक हम अड़े रहेंगे। 1% मान लिया कि सरकार भी नहीं अड़ी और आप भी न आड़े। लेकिन इस चीज़ का अंत कहा पर होगा। इससे हमारे समाज पर, हमारे मेल मिलाप के ऊपर…. जैसे कि 26 जनवरी की घटना हो गई, जिसमें आप लोगों का हाथ था या नहीं था ये हम लोग नहीं जानते।

इसपर किसान नेता ने कहा “वो हमारा आदमी नहीं था।” इसपर छात्रा ने कहा कि मैं कहा कह रही हूं कि वो आपका आदमी था। इसके बाद छात्रा का माइक छीन लिया गय़ा। इस पर लड़की कहती है, ‘आप लोग तो गलत कर रहे हो ना, देश का युवा तो सवाल पूछेगा ही।’

Next Stories
1 दिल्ली में होगा अलग शिक्षा बोर्ड, बजट का 25% करेंगे एजुकेशन पर खर्च- CM केजरीवाल का ऐलान
2 Ambani Threat Case में नया खुलासा! गाड़ी के मालिक ने CM को लिखा था खत, “मुझे किया जा रहा परेशान”
3 दिल्ली दंगे के 2 आरोपियों को तिहाड़ जेल में ही मारना चाहते थे अपराधी, पुलिस के सामने ऐसे आया पूरा ‘खेल’
ये पढ़ा क्या?
X