ताज़ा खबर
 

किसान आंदोलनः Republic Day पर गड़बड़ी फैलाने की आशंका! DP बोली- PAK से 308 टि्वटर हैंडल बनाए गए थे

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों को लिखित निर्देश जारी किए हैं कि 26 जनवरी के परेड इंतजामों के बाद किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर अलर्ट रहें

delhi, delhi policeसांकेतिक तस्वीर।

तीन कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली की इजाजत मिल गई है। इधर किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर दीपेंद्र पाठक ने बड़ा खुलासा किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने कहा कि हमें कई इंटेलीजेंस इनपुट मिले हैं कि इस ट्रैक्टर रैली को डिस्टर्ब करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर मार्च में गड़बड़ी फैलाने के लिए 308 ट्विटर हैंडल पाकिस्तान से बने हैं। खुफिया विभाग को मिली इस जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस और भी सतर्क हो गई है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने सभी अधिकारियों को लिखित निर्देश जारी किए हैं कि 26 जनवरी के परेड इंतजामों के बाद किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर अलर्ट रहें, परेड के बाद किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान लॉ एंड ऑर्डर व्यवस्था बनाए रखने के लिए अलर्ट रहना होगा।

खुफिया विभाग के स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठक ने मीडिया को बताया कि ट्रैक्टर रैली टिकरी, सिंघू और गाजीपुर बॉर्डर से ट्रैक्टर रैली दिल्ली में घुसेगी। सिंघू बॉर्डर से ट्रैक्टर रैली कंझावला, बवाना, औचंदी बॉर्डर, केएमपी एक्सप्रेस-वे से गुजरेगी और फिर सिंघू वापस लौट जाएगी। दीपेंद्र पाठक ने बताया कि ट्रैक्टर रैली टिकरी, सिंघू और गाजीपुर बॉर्डर से ट्रैक्टर रैली दिल्ली में घुसेगी। सिंघू बॉर्डर से ट्रैक्टर रैली कंझावला, बवाना, औचंदी बॉर्डर, केएमपी एक्सप्रेस-वे से गुजरेगी और फिर सिंघू वापस लौट जाएगी।

इधर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली की इजाजत मिलने के बाद योगेंद्र यादव ने कहा कि दिल्ली पुलिस की तरफ से आधिकारिक रूप से 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने की इजाज़त मिल गई है। जितने भी साथी अपनी ट्रोलियां लेकर बैठें है। मैं उनसे अपील करता हूं कि सिर्फ ट्रैक्टर दिल्ली के अंदर लेकर आएं, ट्रोलियां न लेकर आएं।

Next Stories
1 किसान संसद में पहुंचे कांग्रेस MP का कड़ा विरोध, लगे ‘गो-बैक’ के नारे; गाड़ी पर भी हमला!
2 26 जनवरी को 3 रूट पर निकलेगी ट्रैक्टर परेड, किसानों को मंजूरी, योगेंद्र यादव बोले- दिल्ली नहीं दिल जीतने आ रहे हैं
3 रामायण भेज MP के प्रोटेम स्पीकर ने CM ममता से कहा- विरोध छोड़ दो, वरना हो जाएगा जय श्रीराम
ये पढ़ा क्या?
X