ताज़ा खबर
 

बीमारी जहां से आई वहीं छोड़ आएंगे, ‘शूटर’ पर राकेश टिकैत बोले- सरकार की साजिश

शुक्रवार रात को पकडे जाने के बाद शूटर ने मीडिया के सामने कबूल किया था जब 26 तारीख को चार लोग स्टेज पर होंगे तभी उनको गोली मारा जाएगा। साथ ही शूटर ने यह भी कहा कि उसे इसके लिए चार लोगों की फोटो भी दी गयी है और इस काम को करने के लिए उसे प्रदीप सिंह ने कहा है जो राई थाने का एसएचओ है।

rakesh tikait, farmers protestकिसान नेता राकेश टिकैत। फोटो सोर्स – ANI

सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार रात को किसानों ने एक शूटर को पकड़ा था। जिसके बाद किसानों ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा था कि शूटर बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला था। इस दौरान शूटर ने एक पुलिस वाले का नाम भी लिया। शूटर ने कबूल करते हुए कहा कि उसे 26 जनवरी से पहले किसान नेताओं को गोली मारने के आदेश दिए गए हैं। शूटर के पकडे जाने पर किसान नेता राकेश टिकैत ने इसे सरकार की साजिश बताया।

राकेश टिकैत ने इस मामले में कहा कि सरकार बहुत उस्ताद चीज होती है। हालाँकि हमने उस शूटर को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है और अब पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। इसके अलावा तीनो कानून को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि यह बीमारी है और इसे वापिस करवा कर ही रहेंगे। ये बीमारी जहाँ से आई है वहीँ उसे भेज देंगे।

शुक्रवार रात को पकडे जाने के बाद शूटर ने मीडिया के सामने कबूल किया था जब 26 तारीख को चार लोग स्टेज पर होंगे तभी उनको गोली मारा जाएगा। साथ ही शूटर ने यह भी कहा कि उसे इसके लिए चार लोगों की फोटो भी दी गयी है और इस काम को करने के लिए उसे प्रदीप सिंह ने कहा है जो राई थाने का एसएचओ है।  इस दौरान उसने यह भी कबूल किया था कि उसने जाट आंदोलन में भी माहौल बिगाड़ने का काम किया था। शूटर ने इस दौरान अपना नाम योगेश बताया था।

हालाँकि पुलिस के सामने पूछताछ में शूटर ने यह कबूल किया कि उन लोगों ने उसपर दबाव बनाते हुए कहा था कि वे लोग जो भी कहें उसे मीडिया के सामने वही सब कहना पड़ेगा। इसके बाद योगेश ने मीडिया के सामने बातचीत करते हुए कहा था कि उसे दिल्ली में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड में फायरिंग करने के लिए भेजा गया था। हालांकि अब योगेश ने कहा है कि ऐसा कहने के लिए उसे उन किसान प्रदर्शनकारियों ने ही कहा था और इसके लिए वे लोग उसे अगवा करके ले गए थे।

Next Stories
1 चीनी सेना हुई आक्रामक तो इधर से भी होगा हमला, एयरफोर्स चीफ ने कहा- तैयारी पूरी है
2 किसान आंदोलनः किसानों का दावा, दिल्ली पुलिस ने दी ट्रैक्टर रैली को इजाज़त, योगेंद्र यादव बोले- नहीं बिगड़ेगी कानून व्यवस्था
3 पराक्रम दिवस पर गूंजे देशभक्ति के सुर, साथ-साथ दिखे मोदी और ममता बनर्जी पर नहीं हुई बात
आज का राशिफल
X