ताज़ा खबर
 

कृषि कानूनः कौन सी लाइन खराब है, बता दें?- कृषि अर्थशास्त्री की चुनौती पर बोले SP प्रवक्ता- कमी नहीं तो 16 संशोधन को केंद्र क्यों हुआ तैयार

हालांकि, सपा नेता इस पर स्पष्ट जवाब तो नहीं दे पाए, मगर उन्होंने सरदाना को घेरा और कहा- बीजेपी की भक्ति में आप इतने अंधे हो कि आप बात भी नहीं सुन रहे हो।

कृषि अर्थशास्त्री विजय सरदाना और SP प्रवक्ता राजकुमार भाटी। (फाइल फोटोः फेसबुक- vijaysardanaonline/Rajkumar-Bhati-101495783304314)

कृषि कानून के मसले पर शनिवार को एक टीवी डिबेट में कृषि अर्थशास्त्री विजय सरदाना और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजकुमार भाटी के बीच जमकर बहस हुई। विवादित कानूनों को लेकर सरदाना ने भाटी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह इन कानूनों में बताएं कि कौन सी लाइन खराब हैं।

हालांकि, सपा नेता इस पर स्पष्ट जवाब तो नहीं दे पाए, मगर उन्होंने सरदाना को घेरा और कहा- बीजेपी की भक्ति में आप इतने अंधे हो कि आप बात भी नहीं सुन रहे हो। अगर इनमें कोई कमी नहीं है, तो फिर सरकार इनमें 16 संशोधन करने पर राजी क्यों हुई?

यह मामला हिंदी खबरिया चैनल ‘News 18 India’ से जुड़ा है। शाम को डिबेट शो ‘देश को जवाब दो’ में एंकर प्रतीक त्रिवेदी के साथ पैनल में ये दोनों मेहमान थे। इसी बीच, सरदाना ने सवाल दागा था कि इन कानूनों में कौन सी लाइन खराब है?

भाटी ने इस पर जवाब दिया- आपने पढ़ा है? सरदाना इस पर उनको टोकने लगे, तो दोनों के बीच बहस होने लगी। भाटी ने कहा- आप भाजपा की भक्ति में अंधे हो, तो अर्थशास्त्री ने जवाब दिया, नहीं देशभक्ति में। चार लाख किसान मरवा दिए आपने खुदकुशी के चक्कर में। पुराने कानून में। आप चाहते हो वही हालत रहे। शर्म नहीं आती आपको।

हालांकि, भाटी आगे बोले- नेताओं की तरह चिल्ला रहे हैं, काहे के विश्लेषक हैं? जब कानून में कमी नहीं है, तो सरकार 16 संशोधन क्यों करने को राजी हुई? देखिए, शो में आगे क्या हुआः

Next Stories
1 UP: अपराधियों को संभालने में नाकाम योगी सरकार निर्दोषों को दबा रही है- हिस्ट्रीशीट खुलने पर बोले डॉक्टर कफील
2 हमारा एकाउंट हैक करा किसानों को रोक लोगे क्या मोदी चाचा?- कन्हैया का ट्वीट, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
3 मिशन चुनाव पर BJP: शाह की मौजूदगी में TMC के 4 बागी बने भाजपाई; तमिलनाडु में जारी रहेगा AIADMK से गठबंधन
ये पढ़ा क्या?
X