ताज़ा खबर
 

“गांधी की हत्या कर हत्यारे का मंदिर बनवाते हो, पूजते हो…”, बोले टिकैत, BJP नेता ने यूं दिया जवाब

बीकेयू नेता काफी देर तक पात्रा को डिबेट से हटाने और सिर्फ ऐंकर से बात करने की जिद पर अड़े रहे। वैसे, थोड़ी देर बाद जब डिबेट में गर्माया मामला शांत हुआ तो पात्रा को बोलने का मौका मिला।

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा और BKU नेता राकेश टिकैत। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत की भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता संबित पात्रा से शुक्रवार को एक टीवी न्यूज डिबेट में जमकर बहस हुई। माहौल इतना गरमा गया था कि वह पात्रा को डिबेट से हटाने तक के लिए अड़ गए थे। दरअसल, पूरा मामला राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर दिए टिकैत के बयान के बाद शुरू हुआ था।

हुआ यूं कि हिंदी चैनल आज तक पर एंकर चित्रा त्रिपाठी के साथ टिकैत थे। पैनल में इस दौरान पात्रा भी मौजूद थे। टिकैत अपनी बात रखते हुए कह रहे थे, “26 जनवरी हिंसा की सही जांच करा दें, तो बीजेपी वालों को सजा होगी। फोर्स का टकराव हो या किसान मरें…इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। बस किसान बदनाम हों। महात्मा गांधी की हत्या कर के और फिर हत्यारे का मंदिर बनवाते हो और फिर उसकी पूजा करते हैं…तो आप देख लो कि ये किस तरह की पार्टी है।” पात्रा ने इसी बीच टोका, “इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ भी बोला जाए। हमें गांधी का हत्यारा बताया जा रहा है? आप गाली देंगे और हम सुनते रहेंगे?” हालांकि, इस दौरान टिकैत भी चीखते हुए बोले- ये कौन है, जो बीच में टोक रहा है? हटाओ इसे…मुझे इससे बात नहीं करनी। गांधी के हत्यारों का महिमामंडन करेंगे ये…।

बीकेयू नेता काफी देर तक पात्रा को डिबेट से हटाने और सिर्फ ऐंकर से बात करने की जिद पर अड़े रहे। वैसे, थोड़ी देर बाद जब डिबेट में गर्माया मामला शांत हुआ तो पात्रा को बोलने का मौका मिला।

वह बोले- आपने जब हम फ्रेम में दिखाया तो इन्होंने हमारी पार्टी को गांधी का हत्यारा और अहंकारी बताया। मुझे हटाने के लिए कहते हुए अहंकारी तक कहा। बेहूदा करार दिया। आपने हमें बुलाया था, पर हम कौन हैं? यह न तो आप लोग और न ही डोनाल्ड ट्रंप (यूएस के पूर्व राष्ट्रपति) और जो बाइडेन (अमेरिकी राष्ट्रपति) भी बेहूदा नहीं कह सकते। देखें, आगे क्या हुआः

Next Stories
1 बांग्लादेश की आज़ादी के लिए संघर्ष में किस जेल में रखे गए थे नरेंद्र मोदी? पीएमओ ने दिया ये जवाब
2 कुमार विश्वास की कविता से केंद्रीय मंत्री ने साधा केजरीवाल पर निशाना, लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 किसानों से बात करने को तैयार सरकार, कृषि मंत्री बोले- आधी रात को भी स्वागत
ये पढ़ा क्या?
X