ताज़ा खबर
 

सुनपेडकांड में नया मोड़: FSL का दलित परिवार से उल्‍टा दावा- बाहर नहीं, घर के अंदर से लगी थी आग

हरियाणा के बल्लभगढ़ के सुनपेड गांव में दलित परिवार के घर में आगजनी के मामले में नया मोड़ आ गया है। अंग्रेजी अखबार ''इंडियन एक्सप्रेस'' की रिपोर्ट के मुताबिक FSL रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आग घर के भीतर से ही लगी थी।

सुनपेड गांव के इसी घर में लगी थी आग, जिसमें दलित परिवार के दो बच्‍चों की हुई थी मौत। (फोटो-इंडियन एक्‍सप्रेस)

हरियाणा के बल्लभगढ़ के सुनपेड गांव में दलित परिवार के घर में आगजनी के मामले में नया मोड़ आ गया है। अंग्रेजी अखबार ”इंडियन एक्सप्रेस” की रिपोर्ट के मुताबिक FSL रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आग घर के भीतर से ही लगी थी। फोरेंसिक टीम को घर के अंदर से आधी जली हुई केरोसिन की बोतल भी मिली है। यह बोतल उसी बेड में थी, जो आधा जल गया था। बच्‍चे अपने माता-पिता के साथ इसी बेड पर सो रहे थे। इसके अलावा खिड़की के पास बनी एक स्‍लैब पर उन्‍हें आधी जली माचिस की तीली भी मिली है। हरियाणा की FSL टीम इस हफ्ते के अंदर अपनी रिपोर्ट CBI को सौंप देगी।

फोरेंसिक टीम की रिपोर्ट शिकायतकर्ता जितेंद्र उस कहानी के विपरीत है, जिसमें उसने कहा था कि गांव के अपर कास्‍ट राजपूतों ने घर के बाहर से आग लगा दी थी। गौरतलब है कि बल्लभगढ़ के सुनपेड गांव में 20-21 अक्टूबर के बीच दलित परिवार के घर में आगजनी का मामला सामने आया था। इस घटना में दो बच्‍चों की मौत हो गई थी।

Read Also:

फरीदाबाद: दलित परिवार को जलाने पर एसी आयोग सख्त, पुलिस अधिकारियों को किया तलब

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, गूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App