ताज़ा खबर
 

गुजरात: शराब पीने के आरोप में पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष के बेटे समेत 25 पकड़े गए

पुलिस ने बताया कि ये शहर के सेटेलाइट इलाके में एक पार्टी के दौरान शराब पी रहे थे। वहीं, कांग्रेस नेता का दावा है कि मेडिकल रिपोर्ट में यह सामने नहीं आया है कि उनके बेटे ने शराब पी थी।

Author अहमदाबाद | May 8, 2016 9:47 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अर्जुन मोधवाडिया के बेटे सहित 25 युवकों को शराब पीने के आरोप में रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ये शहर के सेटेलाइट इलाके में एक पार्टी के दौरान शराब पी रहे थे। वहीं, कांग्रेस नेता का दावा है कि मेडिकल रिपोर्ट में यह सामने नहीं आया है कि उनके बेटे ने शराब पी थी। पुलिस ने शनिवार रात इलाके के एक अपार्टमेंट पर छापा मारा था। जहां पाया गया कि पार्टी में शराब परोसी जा रही है। गौरतलब है कि गुजरात में शराब का सेवन करना प्रतिबंधित है।

Read Also: पीएम मोदी के विमान में शराब परोसने पर मनाही, मनोरंजन का साधन भी नहीं

पुलिस ने बताया, ‘हमने रात 12.30-12.45 बजे छापा मारा था। हमें वहां से कई खाली और भरी हुई शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। उसके बाद हमने सभी 25 युवकों को मेडिकल जांच के लिए भेजा और फिर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया।’ पुलिस ने इन युवकों के ब्लड सैंपल जांच के लिए फोरेंसिक लैब को भी भेजे हैं।

Read Also: दूल्हे के शराब पीने पर दुल्हन ने बारात लौटाई

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोधवाडिया ने बताया, ‘उसके दोस्त के साले की जन्मदिन की पार्टी थी। वह वहां गया था, लेकिन उसने शराब का सेवन नहीं किया था।’ कांग्रेस नेता ने सोला सिविल अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट दिखाते हुए दावा किया कि जांच में शराब पीने की बात नहीं आई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने पार्टी आयोजकों से पांच लाख रुपए रिश्वत वसूलने के लिए छापा मारा है। साथ की कहा, ‘मैंने डीसीपी को भी इस बारे में शिकायत की है। उन्होंने मुझे इस मामले को देखने को भरोसा दिया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App