ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘100% नहीं होगा अपराध, इस बात की ‘गारंटी’ भगवान राम भी नहीं पाए’, UP के मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह का बयान

न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, " समाज है समाज में यह कह देना कि 100 प्रतिशत क्राइम नहीं होगा, ये गारंटी तो मुझे लगता है भगवान राम ने भी दे पाई हो।

Author नई दिल्ली | Updated: December 5, 2019 6:43 PM
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने विवादित बयान दिया है। (फोटो-ANI)

उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। अपराध की घटनाओं के साथ ही नेताओं गैर जिम्मेदाराना बयान भी जारी हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह ने विवादित बयान दिया है।

न्यूज एजेंसी एनएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, ” समाज है समाज में यह कह देना कि 100 प्रतिशत क्राइम नहीं होगा, ये गारंटी तो मुझे लगता है भगवान राम ने भी दे पाई हो। लेकिन ये गारंटी जरूर है अगर क्राइम हुआ तो सजा होगी और वह जेल जाएगा। बता दें कि  रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह उत्तर प्रदेश सरकार में खाद्य रसद एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री हैं।


हालांकि उन्हें अपने बयान का बाद में एहसास हो गया और रणवेंद्र प्रताप सिंह (धुन्नी सिंह) ने अपने बयान से पलटते हुए कहा कि  मेरे कहने का मतलब था कि किसी भी इलाके से अपराध पूरी तरह से खत्म नहीं हो सकता है। छोट-मोटे अपराध तो होते रहेंगे। उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि आजादी के बाद यह पहली सरकार है जिसमें दोषियों को सजा दी जा रही है। गौरतलब है कि वह गुरुवार को बाराबंकी जिले में एक विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे थ तभी उन्होंने यह बयान दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बीजेपी सांसद बोले- ऑटोमोबाइल सेक्टर में मंदी होती तो सड़कों पर ट्रैफिक जाम क्यों है? यह देश-सरकार को बदनाम करने की कोशिश
2 वकील से गरमागरमी पर बोले जस्टिस मिश्रा- चाहता हूं माफी मांगना, पर घमंड SC को कर रहा तबाह
3 निर्मला सीतारमण ने कहा था- प्‍याज नहीं खाती, पूर्व FM चिदंबरम ने पूछा- खाती हैं Avocado?
ये पढ़ा क्‍या!
X