ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री के साथ छेड़छाड़, काफिले में घुसे मनचलों ने किया कमेंट, सुरक्षाकर्मियों से भी भिड़े

केंद्रीय मंत्री ने इस घटना के बारे में वाराणसी के एसएसपी आर के भारद्वाज से शिकायत की, जिसके बाद इन तीनों लोगों की तलाश शुरू की गई। मिर्जामुराद में पुलिस ने हाईवे पर बैरिकेडिंग कर कार रोकी और तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि तीनों भदोही के रहने वाले हैं।

Author Published on: June 12, 2018 6:18 PM
केंद्रीय मंत्री (Source: Twitter)

केंद्रीय परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल की सुरक्षा में रविवार की रात बड़ी चूक हुई। मंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ उत्तर प्रदेश में बदसलूकी का मामला सामने आया है। घटना रविवार (10 जून) की रात का है जब मंत्री अपने काफिले के साथ औराई और मिर्जामुराद क्षेत्र से गुजर रही थीं। मिली जानकारी के मुताबिक पटेल अपनी संसदीय क्षेत्र मिर्जापुर में एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रही थीं। तभी बिना नंबर की कार में घूम रहे तीन लोगों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की। हालांकि तीनों युवकों को मंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उनकी इस हरकत के लिए चेतावनी भी दी। लेकिन इन सभी लोगों ने सुरक्षाकर्मियों की इस चेतावनी को नजरअंदाज कर ना सिर्फ केंद्रीय मंत्री पर कमेंट किये बल्कि सुरक्षाकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की।

केंद्रीय मंत्री ने इस घटना के बारे में वाराणसी के एसएसपी आर के भारद्वाज से शिकायत की, जिसके बाद इन तीनों लोगों की तलाश शुरू की गई। मिर्जामुराद में पुलिस ने हाईवे पर बैरिकेडिंग कर कार रोकी और तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि तीनों भदोही के रहने वाले हैं और बीएएमएस के छात्र हैं। बतलाया जा रहा है कि मंत्री के स्कॉट में शामिल सुरक्षाकर्मियों की एक गाड़ी बेहद खराब हालत में थी और वो गाड़ी पीछे रह गई थी। इसी बात का फायदा उठाकर ये तीनों लड़के मंत्री की गाड़ी को ओवरटेक करने लगे थे।

राज्य में जब योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी थी तो उस वक्त उनकी पहली प्राथमिकता में महिलाओं की सुरक्षा और छेड़खानी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करना शामिल था। इसके लिए एंटी रोमियो दस्ते का गठन भी किया गया था। लेकिन राज्य में महिला अपराध को रोक पाना अभी भी एक चुनौती बनी हुई है।

आपको याद दिला दें कि पिछले साल अप्रैल के महीने में दिल्ली यूनिवर्सिटी के चार छात्रों ने दिल्ली में तत्कालीन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की कार का पीछा किया था। यह घटना उस समय हुई थी जब वो दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से अपने घर चाणक्यापुरी लौट रही थीं। बाद में इन चारों लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बीजेपी का ट्रेजरर कौन? किसी को खबर नहीं! कैसे बनी 1000 करोड़ वाली सबसे अमीर पार्टी?
2 भैय्यूजी महाराज: पहली पत्नी की मौत के बाद त्याग दी थी गृहस्थी, 1 साल बाद ही कर ली दूसरी शादी
3 Bhaiyyu Maharaj: सामने आया सुसाइड नोट, महज चंद शब्दों में बता गए कि क्यों छोड़ रहे दुनिया