ताज़ा खबर
 

‘क्रिकेट बैट’ कैसे बन गया हत्या का सामान?

विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक इंजीनियर ने कहासुनी होने पर पत्नी की क्रिकेट के बैट से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि विजयनगर स्थित क्रासिंग क्षेत्र में साफ्टवेयर इंजीनियर मोहित शर्मा गुडगांव की एक कंपनी में नौकरी करता था। हाल ही […]
Author March 13, 2015 12:01 pm
इंजीनियर ने पत्नी को मौत के घाट उतारा, आरोपी हिरासत में

विजयनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक इंजीनियर ने कहासुनी होने पर पत्नी की क्रिकेट के बैट से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि विजयनगर स्थित क्रासिंग क्षेत्र में साफ्टवेयर इंजीनियर मोहित शर्मा गुडगांव की एक कंपनी में नौकरी करता था। हाल ही में मनोज का तबादला जयपुर हो गया था।

उन्होंने बताया कि पत्नी रूचि से उसकी कहासुनी हो गई। मनोज ने कहासुनी होने पर क्रिकेट के बल्ले से प्रहार कर पत्नी रूचि की हत्या कर दी।

शर्मसार हुई मां की ममता: 3 बेटियों को सुलाया मौत की नींद 

थानाध्यक्ष हरदयाल यादव ने बताया कि इस मामले में रूचि के पिता बाबूलाल शर्मा निवासी जयपुर ने दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.