ताज़ा खबर
 

नागालैंड में एनकाउंटर, आर्मी ने मार गिराए तीन उग्रवादी, 1 जवान शहीद व 3 घायल

फायरिंग में एक नागरिक की भी मौत हुई है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है

नागालैंड के मोन एनकाउंटर की खबर है। सुरक्षाबलों ने नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड (एनएससीएन-के) के तीन कैडर को मार गिराया है। हालांकि इसमें असम राइफल्स (एआर) का एक अधिकारी शहीद हो गया व 3 जवान घायल भी हुए हैं। इसके अलावा फायरिंग में एक नागरिक की भी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि सेना की आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ मंगलवार रात 11.30 शुरू हुई थी। मुठभेड़ तब शुरू हुई जब आतंकियों ने घात लगाकर सेना पर हमला किया।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार रात टीजिट सर्किल के लप्पा में हुई मुठभेड़ में असम राइफल्स के तीन जवान भी घायल हो गए। प्रवक्ता ने बताया कि एनएससीएन (के) कैडरों के इलाके से गुजरने की सूचना मिलने पर असम राइफल्स के जवानों ने रात करीब 11 बजे लप्पा में छापेमारी की जिसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ कई घंटों तक चली। प्रवक्ता ने बताया कि बाद में वहां से तीन आतंकवादियों के शव बरामद किए गए। गौरतलब है कि इससे पहले मई माह में भी नागालैंड में उग्रवादियों ने सुरक्षा बलों पर घात लगाकर हमला बोल दिया था। हमले में असम राइफल्स के सात और सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15375 MRP ₹ 16999 -10%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

चलते ऑटो में महिला से किया गैंगरेप, दरिंदों ने 9 महीने की बच्ची को ऑटो से फेंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App