ताज़ा खबर
 

चुनाव आयोग ने दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल को पद से हटाया, कुमार ज्ञानेश लेंगे चार्ज

1997 बैच के आईपीएस कुमार ज्ञानेश को साउथ ईस्ट दिल्ली डीसीपी का नया चार्ज दिया गया है। गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान दो बार फायरिंग की घटना सामने आ चुकी है।

dcp chinmoy biswal,kumar gyanesh, election commissionचुनाव आयोग ने चिन्मय बिस्वाल को पद से हटाने के पीछे वर्तमान स्थिति का हवाला दिया है। (फोटो-सोशल मीडिया)

चुनाव आयोग ने पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) चिन्मय बिस्वाल को क्षेत्र की ‘वर्तमान स्थिति’ का हवाला देते हुए पद से हटाया दिया है। 1997 बैच के आईपीएस कुमार ज्ञानेश को साउथ ईस्ट दिल्ली डीसीपी का नया चार्ज दिया गया है। बता दें कि इस क्षेत्र में जामिया विश्वविद्यालय के बाहर एवं शाहीन बाग में गोलीबारी की घटना हो चुकी है।

गौरतलब है कि दिल्ली के जामिया नगर में गुरुवार को फायरिंग कि घटना  सामने आई थी। इस घटना में एक शख्स घायल हो गया था। वहीं शनिवार को शाहीन बाग में एक अन्य शख्स ने  गोली चला दी थी। हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था। उस शख्स ने हवाई फायरिंग की थी। पुलिस ने जब उस शख्स को गिरफ्तार किया तो उसने कहा कि देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जेल में बंद था कैदी, ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के इंटस्टीट्यूट ने जारी कर दिया ड्राइविंग सर्टिफिकेट
2 स्टील रॉड और गद्दे के कवर के जरिये फांदी 21 फुट ऊंची दीवार, सेंट्रल जेल से भागे 3 कैदी
3 Budget 2020:5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था को लेकर संबित पात्रा पर गौरव वल्लभ ने साधा निशाना,बोले- सपने में मैं भी रजनीकांत की तरह हवा में फायरिंग करता हूं
ये पढ़ा क्या?
X