शादी करने बाइक से अकेले निकला दूल्हा, पुलिसवाले बोले- 5 बाराती तो ले आते, बताई मजबूरी

दुल्हा अकेले ही शेरवानी पहनकर बाइक से जा रहा था तो चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों ने उसे रोक कर पूछा कि वो कहा जा रहा है?

Corona, covid-19, groomदूल्हा को समझाते पुलिसकर्मी (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट्स)

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस बीच छत्तीसगढ़ के बलरामपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां एक दुल्हा अकेले ही दुल्हन को लेने के लिए बाइक से झारखंड से छत्तीसगढ़ आ गया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने उसे रोक कर समझाया कि वो पांच लोगों को अपने साथ बारात में ले जा सकता है। लेकिन उसने अपनी मजबूरी पुलिस वालों को बतायी और अकेले ही शादी करने चला गया।

दुल्हा जब अकेले ही शेरवानी पहनकर बाइक से जा रहा था तो चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों ने उसे रोक कर पूछा कि वो कहा जा रहा है? युवक ने बताया कि वह सनावल गांव में शादी करने जा रहा है। जब पुलिस वालों ने पूछा कि उसके साथ के बाराती कहा हैं तो उसने कहा कि वो सिर्फ अकेला ही जा रहा है। पुलिस वालों ने उससे कहा कि कम से कम पांच लोगों को तुम ले जा सकते हो हम इजाजत दे देंगे

लेकिन युवक नहीं माना उसने कहा कि वापस जाने में उसे और भी अधिक परेशानी होगी। इसलिए वह अब बिना बारातियों के ही शादी करेगा। लड़के की जिद को देखकर पुलिस वालों ने उसे जाने दिया।

पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है कि पुलिसवाले उसे समझा रहे हैं कि तुम कम से कम अपने पिता को लेकर जा सकते हो। वीडियो में दुल्हा कह रहा है कि कोरोना के कारण गांव के लोग बारात नहीं आना चाहते हैं।

गौरतलब है कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 3,60,960 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 3,293 लोगों की मौत हुई है। अब तक देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 2,01,187 हो गई है। ये लगातार सातवां दिन है जब 3 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं।

Next Stories
1 UAE में ISI चीफ से गुपचुप मिले थे अजीत डोभाल, गुप्त रखी गई सारी जानकारी
2 नोएडाः CMO के पैर पकड़ गिड़गिड़ाने लगे मरीजों के परिजन, महिलाएं बोलीं- रेमडिसिविर दिलवा दीजिए
3 मोदी राज आया तो आने लगा भूकंप, जब लालू प्रसाद ने कहा था- सरकार 1 नंबर देने लायक भी नहीं
यह पढ़ा क्या?
X