ताज़ा खबर
 

निर्मला सीतारमण ने कहा था- प्‍याज नहीं खाती, पूर्व FM चिदंबरम ने पूछा- खाती हैं Avocado?

उन्होंने पूछा कि ''वह प्याज नहीं खाती। तो वह क्या खाती हैं? क्या वह एवोकाडो खाती हैं। चिदंबरम ने कहा कि जो सरकार लोगों को कम प्याज और लहसुन खाने को कहती है उसे चले जाना चाहिए।

Onion, P Chidambaram, पी चिदंबरम ने वित्त मंत्री की चुटकी ली है। उन्होंने पूछा कि ”वह प्याज नहीं खाती। तो वह क्या खाती हैं? क्या वह एवोकाडो खाती हैं।

देश में प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। देशभर में प्याज का संकट है और जगह- जगह इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन भी हो रहे हैं। संसद में इस मुद्दे को लेकर उठे सवाल पर हाल ही में निर्मला सीतारमण ने कहा था कि वह ऐसे परिवार से आती हैं जहां लहसुन प्याज से ज्यादा मतलब नहीं है और वह लहसुन प्याज नहीं खाती हैं। उनके इस बयान को लेकर पी चिदंबरम ने वित्त मंत्री की चुटकी ली है।

उन्होंने पूछा कि ”वह प्याज नहीं खाती। तो वह क्या खाती हैं? क्या वह एवोकाडो खाती हैं। चिदंबरम ने कहा कि जो सरकार लोगों को कम प्याज और लहसुन खाने को कहती है उसे चले जाना चाहिए। अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था के मामले में यह सरकार पूरी तरह से फेल हुए हैं।

गौरतलब है कि संसद भवन के परिसर में गुरुवार को कांग्रेस पार्टी ने प्रदर्शन किया, इस प्रदर्शन में पी. चिदंबरम ने भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया और सरकार पर हल्ला बोला।चिदंबरम ने कहा कि अर्थव्यवस्था के बारे में सरकार को कोई जानकारी नहीं है। सरकार नोटबंदी और खामियों से भरी जीएसटी लागू करने जैसी अपनी गलतियों को छिपाने में जुटी हुई है। चिदंबरम ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि  पिछले 6 तिमाही के आंकड़े बता रहे हैं कि देश की अर्थव्यवस्था किस हाल हमें हैं। जीडीपी के यह आंकड़े 8,7,6.6,5.8 5  और 4.5  बता दे रहे हैं कि देश की अर्थव्यवस्था किस हालत में है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Onion Crisis: मैं शाकाहारी हू्ं, कभी प्याज नहीं चखा; बढ़ती कीमतों पर बोले मोदी के मंत्री
2 नोएडा में लगी भीषण आग, दो दर्जन से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक, एक महिला की झुलसकर मौत
3 VIDEO: महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर भड़कीं जया बच्चन, पत्रकार से बोलीं- ‘गुस्से में कहीं आपको ही पकड़ के ना मार दूं’
IPL 2020 LIVE
X