ताज़ा खबर
 

मास्क चेकिंग के दौरान पुलिसवाले ने युवक को मारा थप्पड़, पलटकर चौकी इंचार्ज को भी जड़ दिया चांटा, फिर भागा

थानाध्यक्ष पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर है। आरोपी युवक के खिलाफ केस पंजीकृत कर उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। जिससे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति करने का साहस कोई न कर सके।

Corona, Covid-19, UP Kushinagar, Policeman slapped, Mask checkingयूपी के कुशीनगर में दारोगा को चाटा मारकर फरार हुआ युवक (फोटोः स्क्रीनशॉट NEWS18 वीडियो)

कुशीनगर में बगैर मास्क लगाए घूम रहे युवक को पुलिस ने रोक कर नसीहत देने की कोशिश की तो वह चौकी इंचार्ज को ही थप्पड़ मारकर फरार हो गया। एक पुलिसकर्मी ने युवक को पकड़ने का प्रयास किए लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घटना का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक कुशीनगर के पटहेरवा थाने के फाजिलनगर कस्बे में चौकी इंचार्ज अपनी गाड़ी में बैठकर मास्क चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान पुलिस लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक भी कर रही थी। इसी दौरान एक युवक बिना मास्क के बाजार में घूमते दिखा। चौकी इंचार्ज ने युवक को बुलाकर मास्क लगाने के बारे में पूछा तो उसने उल्टा जवाब दिया। दारोगा ने उसे धीरे से थप्पड़ मारकर आगे से मास्क पहनकर घर से निकलने की चेतावनी दी।

तमाचा लगते ही युवक गुस्से में आ गया। उसने भी गाड़ी में बैठे चौकी इंचार्ज को जोर की चपत लगा दी। पास में खड़े पुलिसकर्मी जब तक कुछ समझ पाते तब तक वह भाग निकला। उसको पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी दौड़ा लेकिन युवक निकल भागा। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद उसने इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।

गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए योगी सरकार ने मास्क न पहनने वालों से सख्ती से निपटने और जुर्माना वसूलने के आदेश दिए हैं। सरकार ने आदेश जारी किया है कि, पहली बार बिना मास्क के पकड़े जाने पर 1000 जुर्माना लिया जाएगा जबकि उसके बाद मास्क बिना पकड़े गए तो जुर्माना 10 हजार रुपये होगा। लेकिन लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं। पुलिस यहां वहां घूमकर लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक कर रही है।

थानाध्यक्ष पटहेरवा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर है। आरोपी युवक के खिलाफ केस पंजीकृत कर उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। जिससे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति करने का साहस कोई न कर सके।

Next Stories
1 जब रामदेव से बोले ऐंकर- दिल में सियासत में आने की ख्वाहिश बाकी, योगगुरु गाने लगे भजन
2 जब मोबाइल और सेल्फी पर बोले थे लालू यादव, कहा- नरेंद्र मोदी बनवा रहे हैं गो हत्या का एनिमेशन
3 1 मई से शुरू होगा तीसरे चरण का टीकाकरण, शनिवार से रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे मिलेगी वैक्सीन
यह पढ़ा क्या?
X