ताज़ा खबर
 

मुंबई में दुबई प्रॉपर्टी शो शुरू, पहली बार शामिल हुआ जुमेरा गॉल्‍फ एस्टेट्स

हां 6 से 8 नंबर तक चल रहे दुबई प्रॉपर्टी शो में पहली बार जुमेरा गॉल्‍फ एस्‍टेट्स भी शामिल हो रही है।

यहां 6 से 8 नंबर तक चल रहे दुबई प्रॉपर्टी शो में पहली बार जुमेरा गॉल्‍फ एस्‍टेट्स भी शामिल हो रही है। यूएई के प्रॉपर्टी बाजार में निवेश करने वाले विदेशी नागरिकों में भारतीय सबसे आगे हैं। इस प्रॉपर्टी शो में करीब 35 रियल एस्टेट कंपनियां शामिल हो रही हैं।

जुमेरा गॉल्फज एस्टेइट्स के सीईओ यूसुफ काजिम ने कहा कि हम भारत में खरीदारों से मिलने को लेकर उत्साहित हैं। भारतीय खरीदारों को दुबई में प्रॉपर्टी खरीदने के फायदों के बारे में अच्छी तरह पता है। उन्‍हें जुमेरा गॉल्फि एस्टेट्स के नए प्रॉडक्‍ट्स के बारे में जानकारी दी जाएगी। इनमें रेडवुड एवेन्यू , खास तौर पर डिजाइन किए गए 5 और 6 बेडरूम वाले 47 विला, रेडवुड पार्क, तीन-चार बेडरूम वाले 75 टाउनहाउसेज, 674 किफायती लग्जरी अपार्टमेंट्स और 54 टाउनहाउसेज शामिल हैं।

दुबई प्रॉपर्टी शो का आयोजन सुमांसा एग्जिबिशंस की ओर से किया जा रहा है। इसमें दुबई में रियल एस्टेुट के क्षेत्र में उपलब्ध निवेश के आकर्षक अवसरों के बारे में बताया जाएगा, ताकि भारतीय निवेशकों को आकर्षित किया जा सके।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App