ताज़ा खबर
 

नशे की हालत में परफॉर्म करने पहुंचीं पंजाबी सिंगर हार्ड कौर, बच्‍चों को दीं गालियां, जमकर मचाया बवाल

पंजाबी पॉप सिंगर हार्ड कौर ने लुधियाना में गुरुवार को आयोजित एक शो के दौरान जमकर बवाल मचाया। खबर है कि हार्ड कौर को एक रेस्‍टोरेंट में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह नशे की हालत में पहुंचीं और झूमने लगीं।

Author चंडीगढ़ | Updated: October 29, 2015 8:43 PM
पंजाबी पॉप सिंगर हार्ड कौर। (फाइल फोटो)

पंजाबी रैपर हार्ड कौर ने लुधियाना में आयोजित एक शो के दौरान जमकर बवाल मचाया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों के मुताबिक, हार्ड कौर ने मंच के पास बैठे बच्‍चों को भद्दी-भद्दी गालियां दीं, जिसके बाद वहां बवाल हो गया। पुलिस को जैसे ही मामले की सूचना मिली, वह मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। जानकारी के मुताबिक, यह घटना लुधियाना के लाउंज बार ‘लकी’ में बुधवार देर रात हुई। जहां पर ‘प्री करवाचौथ बैश’ ऑर्गनाइज किया गया था। इस प्रोग्राम के लिए लाउंज बार मालिक ने हार्ड कौर को बुलाया था, लेकिन उन्‍होंने शो में चार चांद लगाने की जगह सत्‍यानाश ही कर दिया। आरोप है कि हार्ड कौर ने ऑडियंस की तरफ माइक्रोफोन फेंका और बच्‍चों को गालियां भी दीं। वह इतने नशे में थीं कि ठीक से चल भी नहीं पा रही थीं।

‘लकी’ रेस्‍टोरेंट के मैनेजर सुनील कश्‍यप ने ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ के साथ बातचीत में घटना की पुष्टि की। उन्‍होंने बताया कि शो की शुरुआत होने के 10 मिनट बाद ही हार्ड कौर ने बच्‍चों को गालियां देना शुरू कर दिया था। दरअसल, बच्‍चे उत्‍साह में मंच के पास पहुंच गए थे। बस इसी बात पर वह भड़क गईं और माइक्रोफोन उतारकर फेंक दिया। हमने उनका गुस्‍सा शांत कराने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानीं। मैनेजर ने बताया कि हंगामे की खबर मिलने के बाद पुलिस रेस्‍टोरेंट पहुंची और उन बच्‍चों के पेरेंट्स का बयान दर्ज किया, जिन्‍हें गाली देने का आरोप हार्ड कौर पर है।

मैनेजर ने बताया कि प्रोग्राम के दौरान करीब 150 लोग मौजूद थे, लेकिन हार्ड कौर की वजह से हमारी भी इमेज खराब हो गई। डिविजन नंबर 8 के एसएचओ अनोख सिंह ने भी हार्ड कौर के नशे में होने की पुष्टि की है। उन्‍होंने बताया कि प्रोग्राम में मौजूद लोगों ने लिखित शिकायत दी है और हार्ड कौर की टीम के सदस्‍यों ने उनसे माफी भी मांगी है। हार्ड कौर ने ‘मूव यॉर बॉडी’, ‘टल्‍ली हुआ’, ‘लॉग दा लश्‍कारा’, ‘रोला पे गया’ जैसे सुपरहिट गाने गाए हैं।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, गूगल प्लस पर हमसे जुड़ें और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X