ताज़ा खबर
 

VIDEO: शराब नहीं मिली, 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस से मांगी मदद- हमें दारू चाहिए

पुलिस ने जब युवक से पूछा कि वह क्या चाहता है? क्या वह अपने दादा के खिलाफ कोई कार्रवाई चाहता है तो उसने कहा कि नहीं उसे सिर्फ शराब चाहिए।

viral videoशराबी युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। (video grab image)

मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति द्वारा शराब ना मिलने पर पुलिस को फोन कर बुलाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक पुलिसकर्मी युवक से उसका नाम पूछता है, जिसपर युवक अपना नाम सचिन बताता है, जो कि मध्य प्रदेश के कोटर कस्बे का रहना वाला है। पुलिस ने जब उससे पूछा कि उसने डायल 100 पर फोन करके पुलिस को क्यों बुलाया? तो युवक ने कहा कि उसके दादा उसे शराब नहीं देते हैं।

युवक के दादा की शराब की दुकान है। उसके दादा ने शराब देने से मना कर दिया तो युवक ने पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस ने जब युवक से पूछा कि वह क्या चाहता है? क्या वह अपने दादा के खिलाफ कोई कार्रवाई चाहता है तो उसने कहा कि नहीं उसे सिर्फ शराब चाहिए। युवक ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह उसे शराब दिलाएं। खास बात ये है कि इस पूरे वीडियो में युवक पूरे विश्वास के साथ पुलिस से शराब दिलाने की मांग कर रहा है। वहीं पुलिसकर्मी उसकी बात सुनकर हंसते हुए भी सुनाई दिए।

शराब के नशे में लोग क्या हरकत कर दें, कई बार उन्हें भी नहीं पता होता है। मध्य प्रदेश के युवक ने जहां शराब दिलाने के लिए पुलिस को फोन कर दिया, वहीं इसी माह राजस्थान के जोधपुर में एक जेसीबी मशीन के चालक ने शराब के नशे में धुत होकर पुलिस जीप को धक्का मार दिया और फिर जेसीबी मशीन जीप पर चढ़ाने की कोशिश की।

दरअसल जेसीबी मशीन चालक ने जेसीबी ड्राइवर ने एक पेट्रोल पंप को तोड़ने की धमकी दी, जिसके बाद पेट्रोल पंप के संचालक ने पुलिस को बुला लिया। इस पर नाराज जेसीबी चालक ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी। आखिरकार पुलिस ने जेसीबी चालक को गिरफ्तार कर लिया था।

Next Stories
1 जब ममता बनर्जी ने शेख हसीना से कहा- मुझे आप नहीं तुम कहिए, आप से बेहद दूर का लगता है रिश्ता
2 ‘संजय राउत लीलावती जाएं और अपने अंगों की जांच कराएं’, कांग्रेस नेता ने दी सलाह
3 Sanjay Raut पर शायराना अंदाज में बरसे BJP के दिग्गज- शिवराज, गिरिराज, कैलाश से मोदी तक ने यूं कसे तंज
कोरोना LIVE:
X