ताज़ा खबर
 

बाबा साहब अंबेडकर के परपोते ने RSS को बताया आतंकी संगठन, कहा मेरे पास सबूत है; बोले- मोदी-शाह यहीं से निकले

राजारत्न अंबेडकर ने कहा, "जिस संगठन के पास इतना बारूद है, क्या वो संगठन आतंकी संगठन नहीं है? इनके लोग आज आतंकी कामों में पकड़े जा रहे हैं। ऐसे संगठनों को विश्व में बैन लगाना चाहिए। वो काम हम कर रहे हैं।"

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के परपोते राजरत्न आंबेडकर (फोटो सोर्स- एएनआई)

बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर के परपोते राजारत्न अंबेडकर ने कर्नाटक में आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने बताया, ” मैंने कहा था कि आरएसएस भारत का एक आतंकी संगठन है। इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। पीएम के बगल में बैठकर एक साध्वी कहती है कि जब भारतीय सेना के पास शस्त्र और बारूद खत्म हो जाता है तो आरएसएस उसे उपलब्ध कराती है। आरएसएस को ये हथियार और बारूद कहां से मिले?”

बोले कि पाकिस्तान में भी यही बात कही थी: उन्होंने लोगों से कहा, “आप लोगों ने मेरा पाकिस्तान वाला वीडियो देखा होगा। वहां भी मैंने कहा था कि RSS भारत का आतंकी संगठन है। उसको बैन करवाओ। मेरे पास सबूत है। पीएम मोदी जी के बगल में एक साध्वी बैठी हैं और वो इंटरव्यू में कहती हैं कि जब भारतीय सेना के पास बारूद खत्म हो गया, जब पूरा विस्फोटक सामग्री खत्म हो गई, तब RSS ने वो विस्फोटक, वो बारूद, वो गन और वो बम भारतीय सेना को मुहैया करवाए थे।”

Hindi News Live Hindi Samachar 27 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कहा कि मोदी-शाह की फैक्ट्री आरएसएस को हटाना होगा: कहा कि, “मैं पिछले चार-पांच सालों से यही बताने की कोशिश कर रहा हूं कि आरएसएस, बीजेपी इस देश के संविधान को हटाने को कोशिश  कर रहे हैं। उनका संविधान तैयार है, लेकिन कोई हमारी बात सुनने को तैयार नहीं है। मैं कहना चाहता हूं कि मोदी और अमित शाह को हटा कर हमारी समस्या खत्म नहीं होगी..कल तक अमित शाह कहा थे रोल में, पिक्चर में था? नहीं न! अभी 6 महीने पहले से मीडिया ने अमित शाह को हाईलाइट कर दिया है। ऐसे-ऐसे भाषण कर दिए की आज अमित शाह मोदी से भी ऊपर हो गया है..इसलिए हमको मोदी या अमित शाह को हटाने की कैंपेनिंग नहीं करनी है बल्कि ये जो प्रोडक्ट है, ये प्रोडक्ट जिस फैक्ट्री में तैयार होते है उस फैक्ट्री आरएसएस को हटाना होगा और ये काम मैं पूरे विश्व में जाकर कर रहा हूं।”

कहा इस संगठन को पूरे विश्व में बैन लगाना होगा: राजरत्न अंबेडकर ने सवाल उठाते हुए पूछा कि “RSS के पास इतने बम कहां से है, इतना गोला बारूद कहां से आया, इतनी बंदूकें कहां से आईं? प्रधानमंत्री के बगल में बैठकर ये साध्वी ऐसा बयान देती है। जिस घर में बारूद पाया जाए, क्या वो घर या घर का लड़का आतंकी नहीं कहा जाएगा। जिस संगठन के पास इतना बारूद है, क्या वो संगठन आतंकी संगठन नहीं है? इनके लोग आज आतंकी कामों में पकड़े जा रहे हैं। ऐसे संगठनों को विश्व में बैन लगाना चाहिए। वो काम हम कर रहे हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ओडिशा के मंत्री का जूते उठवाने का वीडियो हो रहा वायरल, गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने जिला मुख्यालय पहुंचे थे मंत्री
2 यूपी में CAA विरोधी हिंसा के लिए PFI ने दिया धन, प्रवर्तन निदेशालय की जांच में खुलासा; गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट
3 CAA के खिलाफ अब पश्चिम बंगाल में प्रस्ताव पास, केरल, पंजाब और राजस्थान के बाद बना ऐसा चौथा राज्य
ये पढ़ा क्या?
X