scorecardresearch

स्मृति ईरानी से डरिए मत- एंकर को बीच डिबेट में सलाह देने लगे कांग्रेस प्रवक्ता, TMC से तुलना पर भड़के; मिला ये जवाब

कांग्रेस पार्टी ने कहा कि गोवा में स्मृति ईरानी की बेटी द्वारा चलाए जा रहे एक ‘रेस्टोरेंट’ पर फर्जी लाइसेंस लेने का आरोप है।

स्मृति ईरानी से डरिए मत- एंकर को बीच डिबेट में सलाह देने लगे कांग्रेस प्रवक्ता, TMC से तुलना पर भड़के; मिला ये जवाब
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस- प्रेम नाथ पांडे)

कांग्रेस ने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी गोवा में गैरकानूनी बार चला रही हैं। पार्टी ने इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ईरानी को बर्खास्त करने की मांग भी की है। वहीं, केंद्रीय मंत्री ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि ये सब गांधी परिवार के इशारे पर किया जा रहा है। इस मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान भी कांग्रेस प्रवक्ता आक्रामक रवैया अपनाए रहे। इस दौरान सुरेंद्र राजपूत ने एंकर से कहा कि उन्हें स्मृति ईराने से डरने की जरूरत नहींं है।

न्यूज चैनल ‘आज तक’ पर पश्चिम बंगाल में कथित शिक्षा भर्ती घोटाले में टीएमसी मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारियों के खिलाफ शिकायत होनी चाहिए, सभी भ्रष्टाचारियों के खिलाफ ईडी को समान रूप से कार्रवाई करनी चाहिए। लेकिन यह कहकर आप पार्थ और अर्पिता को नहीं बचा सकते हैं, उनके यहां से 21 करोड़ रु बरामद हुए हैं। राजपूत ने कहा कि भ्रष्टाचार है और इस मामले में कठोरतम धाराओं में कार्रवाई होनी चाहिए।

एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा कि जैसे सोनिया गांधी से पूछताछ के दौरान पार्टी सड़कों पर उतर आई थी क्या वैसा सुझाव टीएमसी को देंगे? इस पर राजपूत ने कहा, “सोनिया गांधी की ईडी की कार्रवाई के मामले में अगर आप एक एफआईआर दिखा दें तो मैं आपका ऋणी हो जाऊंगा। क्या आपको मालूम है कि मनी लॉन्ड्रिंग का केस बिना एफआईआर के नहीं हो सकता है। आप स्मृति ईरानी से डरिए मत। आप भाजपा से मत डरिए।”

स्मृति ईरानी से भी पूछिए- राजपूत

सुरेंद्र राजपूत ने कहा, “आज की तारीख में गोवा पर भी बराबर की कार्रवाई करवाइए। आप उस एक्साइज कमिश्नर को भी बचाइए जिसने ये नोटिस दिया है। आप स्मृति ईरानी से भी पूछिए, मैं वो वीडियो दिखाता हूं जिसमें वह (ईरानी की बेटी) बार चला रही हैं।” राजपूत ने कहा कि स्मृति ईरानी के मामले में कांग्रेस ने नहीं बल्कि एक्साइज कमिश्नर ने आरोप लगाया है कि मरे हुए आदमी के नाम पर बार लाइसेंस ले रहे हैं।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट