ताज़ा खबर
 

हाजी मस्तान के बेटे ने किया दावा-मेरे परिवार के कांग्रेस के साथ अच्छे संबंध थे, बाला साहेब ठाकरे भी अच्छे दोस्त थे

बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की मुलाकात हुई थी।

Author नई दिल्ली | Updated: January 16, 2020 9:11 PM
हाजी मस्तान के बेटे सुंदर शेखर ने संजय राउत के बयान को सही ठहराया है।(फोटो-ANI)

शिवसेना नेता संजय राउत ने इंदिरा गांधी और अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की मुलाकात को लेकर भले ही अपना बयान वापस ले लिया हो लेकिन हाजी मस्तान के बेटे ने उनके बयान को सही ठहराया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हाजी मस्तान के मानसपुत्र सुंदर शेखर का कहना है कि संजय राउत का बयान सही था। इंदिरा गांधी की करीम लाला से मुलाकात हुई थी और कई अन्य नेता उनसे मिलते थे। हाजी मस्तान बिजनेसमैन थे और बालासाहब ठाकरे भी हाजी मस्तान के काफी अच्छे दोस्त थे।

क्या है मामला: बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला की मुलाकात हुई थी। पुणे में लोकमत मीडिया समूह के एक कार्यक्रम के दौरान दिए एक साक्षात्कार में राउत ने दावा किया था, ‘‘ जब (अंडरवर्ल्ड डॉन) हाजी मस्तान मंत्रालय आए थे, तो पूरा सचिवालय उन्हें देखने नीचे आ गया था।

इंदिरा गांधी पायधुनी (दक्षिण मुम्बई) में करीम लाला से मिला करती थीं।’’ कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम ने राउत के बयान की निंदा की और उनसे बयान वापस लेने की मांग भी की थी।

राउत ने कहा, ‘‘ अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी की छवि को नुकसान पहुंचा या किसी की भावनाएं आहत हुईं, तो मैं उसे वापस लेता हूं।’’ राज्यसभा सांसद ने कहा, ‘‘ मैंने पहले भी उनका (गांधी का) पक्ष लिया है और उन लोगों से लड़ा हूं जिन्होंने उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया। जबकि कुछ मामलों में तो, कुछ कांग्रेस नेताओं ने भी चुप्पी साधे रखी।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: CAA के समर्थन में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की कॉन्फ्रेंस में हंगामा, RSS नेता इंद्रेश कुमार की मौजदूगी में लोगों ने NRC, CAA और NPR के खिलाफ लहराए पोस्टर
2 Bihar: समस्तीपुर में ट्रेन और बैलगाड़ी की जबर्दस्त टक्कर, 5 की मौत, 2 घायल
3 VIDEO: बिहार में जदयू-भाजपा मिलकर लड़ेंगे चुनाव, अमित शाह ने कहा- नीतीश कुमार के नेतृत्व में उतरेंगे मैदान में
ये पढ़ा क्‍या!
X