ताज़ा खबर
 

प्रियंका का फोटो शेयर कर बोले दिग्विजय- इनमें इंदिरा की झलक दिखती है, लोग करने लगे ट्रोल

एक अन्य यूजर ने लिखा कि "अब तो आप लोग झलक दिखला जा ही देखो।" एक अन्य यूजर ने लिखा कि "अगर इतनी झलक नजर आती है तो मध्य प्रदेश में एमएलए नहीं बिकने देते।"

priyanka gandhi, indira gandhi, digvijaya singhदिग्विजय सिंह का कहना है कि प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी की झलक दिखती है। (फाइल फोटो)

शनिवार को देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि है। इस दौरान इंदिरा गांधी की पोती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शक्ति स्थल स्थित समाधि पर जाकर पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि अर्पित की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शक्ति स्थल पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रियंका गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

अपने इस ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा कि “प्रियंका जी में इंदिरा जी की झलक दिखाई देती है। इंदिरा जी को सादर नमन व श्रद्धांजलि।” दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल कई यूजर्स ने इस बात पर हैरानी जतायी कि कांग्रेस पार्टी और इसके नेता इंदिरा गांधी के पति रहे फिरोज गांधी को क्यों भूल जाती है। एक यूजर ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर जवाब देते हुए फिरोज गांधी की कब्र की तस्वीर शेयर की और लिखा कि “पता नहीं यह कांग्रेसी इन्हें क्यों भूल जाते हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा कि “अब तो आप लोग झलक दिखला जा ही देखो।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “अगर इतनी झलक नजर आती है तो मध्य प्रदेश में एमएलए नहीं बिकने देते।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “मैं ये नहीं समझ पा रहा हूं कि पार्टी के वरिष्ठ नेता होने के नाते क्यों आप जैसे लोग हमेशा अपनी ताकत को कम करके आंकते हैं? क्यों आप हमेशा गांधी परिवार के पीछे होते हैं? आप लोग क्यों पार्टी का नेतृत्व नहीं करना चाहते?”

ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह देश का दुर्भाग्य है, मैं आपमें एक नेता देखता हूं और आप प्रियंका में इंदिरा जी को देख रहे हैं। क्यों सर सिर्फ इंदिरा जी महान काम कर सकती हैं? क्यों दिग्विजय जी, प्रियंका जी और राहुल, थरूर नहीं कर सकते?

एक अन्य यूजर ने लिखा कि शक्ल मिलने से टैलेंट नहीं आता। एक प्राकृतिक और नकली नेता में बड़ा अंतर होता है। इंदिरा गांधी और यहां तक कि राजीव गांधी एक प्राकृतिक नेता थे।

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “हमारी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘दिखास’ और ‘छपास’ से रहें दूर- सिविल सेवा प्रोबेश्नर्स से बोले PM, लोग बोले- सबसे अधिक तो आप ही टीवी, अखबार में दिखते हैं
2 मुंगेर भारत माता के माथे पर कलंक, आग लगाने में लगे हैं कुछ लोग- हिंसा कांड पर बोले बाबा रामदेव
3 हवाई सफर का नया युग! देख लीजिए, ये है देश की पहली सीप्लेन सेवा, जानें खासियत
यह पढ़ा क्या?
X