ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाने वाले संदीप सिंह का ड्रग्स, बॉलीवुड से कनेक्शन? CBI करेगी जांच- बोले महाराष्ट्र के गृह मंत्री

देशमुख ने कहा है, "मुझे संदीप सिंह के बॉलीवुड और ड्रग्स के साथ संबंधों को लेकर जांच से जुड़ी कई शिकायतें मिली हैं। यह वही हैं, जिन्होंने पीएम की बायोपिक बनाई है। मैंने इन गुजारिशों को सीबीआई के पास जांच के लिए भेजूंगा।"

SSR Case, Sandeep Singh, PM Biopic, Narendra Modi Biopic, BJP, Drug

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनाने वाले संदीप सिंह का नाम आया है। शनिवार को महाराष्ट्र में गृह विभाग के मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, “मुझे संदीप सिंह के बॉलीवुड और ड्रग्स के साथ संबंधों को लेकर जांच से जुड़ी कई शिकायतें मिली हैं। यह वही हैं, जिन्होंने पीएम की बायोपिक बनाई है। मैंने इन गुजारिशों को सीबीआई के पास जांच के लिए भेजूंगा।” वहीं, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आरोप लगाया था कि संदीप के बीजेपी नेताओं के साथ रिश्ते हैं।

बता दें कि संदीप स्वयं को सुशांत का मित्र बताते रहे हैं। अपने पिछले इंटरव्यूज में वह सुशांत के करिअर और पर्सनल लाइफ पर टिप्पणियां कर चुके हैं। उन्होंने पीएम मोदी की आत्मकथा पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बनाई थी। यही नहीं, उन्होंने तत्कालीन सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ फिल्म का पोस्ट भी जारी किया था।

उधर, सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती मामले में सीबीआई पूछताछ के लिए लगातार दूसरे दिन शनिवार को यहां डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचीं। सीबीआई की जांच टीम डीआरडीओ के अतिथि गृह में ठहरी हुई है जहां चक्रवर्ती को लेकर एक वाहन दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचा। उनके साथ पुलिस के वाहन भी थे।

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि आज दिन में सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करने को कहा, पुलिस उसी का पालन कर रही है। सीबीआई की टीम सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार सुबह से ही पूछताछ कर रही है।

जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। इसके बाद अभिनेत्री पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे। (भाषा इनपुट्स के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीवी पर चीखने लगे अरनब गोस्वामी- ड्रग दो…ड्रग दो…मेरे लिए गांजा लाओ, चरस लाओ…लोग ले रहे मज़े
2 J&K में PAK के नापाक इरादे नाकाम! सरहद पर 20 फुट लंबी सुरंग का भंडाफोड़, इस तरह छुपाई गई थी
3 संकट में अभिव्यक्ति की आजादी, पर वे चाहते हैं देश मुंह रखे बंद- सोनिया गांधी का सरकार पर निशाना
यह पढ़ा क्या?
X