ताज़ा खबर
 

हेमा मालिनी के लिए धर्मेंद्र की “धमकी”- बसंती को वोट नहीं दिया तो टंकी पर फिर चढ़ जाएगा वीरू

चुनाव प्रचार में जुटी हेमा मालिनी इन दिनों जमकर प्रचार कर रही हैं। इस कड़ी में उनके पति और बॉलीवुड स्टार धर्मेंद ने भी उनके लिए प्रचार किया।

Author Published on: April 15, 2019 12:25 PM
Lok Sabha Election 2019: मथुरा से बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी और साथ में उनके पति धर्मेंद्र फोटो सोर्स- ट्विटर/हेमामालिनी फोटो सोर्स- ट्विटर/हेमामालिनी

मथुरा से भाजपा की मौजूदा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं। भाजपा ने मथुरा लोकसभा सीट पर एकबार फिर हेमा मालिनी पर दांव खेला है। चुनाव प्रचार में जुटी हेमा मालिनी इन दिनों जमकर प्रचार कर रही हैं। इस कड़ी में उनके पति और बॉलीवुड स्टार धर्मेंद ने भी उनके लिए प्रचार किया।

मथुरा में रविवार को हेमा और धर्मेंद ने एक ही मंच पर खड़े होकर जनता से वोट की अपील की। खास बात यह थी कि इस दौरान धर्मेंद ने हेमा मालिनी के लिए अपनी फिल्म ‘शोले’ के एक डॉयलाग के जरिए वोट मांगे। उन्होंने कहा ‘गांव वालों हेमा जी के लिए वोट करना। नहीं तो किसी आस-पास की टंकी पर चढ़ जाऊंगा और वहां बहुत मौसी आ जाएंगी।’

उन्होंने आगे कहा ‘आप लोगों के समर्थन के बिना हम विकास की तरफ एक कदम भी नहीं उठा सकते।’ गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने खुद ट्वीट के जरिए धर्मेंद संग प्रचार की सूचना दी थी।

बता दें कि बीते दिनों हेमा मालिनी प्रचार के अनोखे अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा चुकी हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं जिसमें वह एक खेत में फसल काटती हुई नजर आई। यही नहीं इसके बाद हेमा ट्रैक्टर चलाती हुई भी नजर आई थीं। जिसपर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने आरएलडी के जयंत चौधरी को 3 लाख वोट के अंतर से शिकस्त दी थी। इस बार इस सीट पर दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को मतदान होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राफेल पर राहुल गांधी की बयानबाजी पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, कांग्रेस अध्यक्ष से मांगा जवाब
2 पूर्व गवर्नर अजीज कुरैशी का आरोप- मोदी सरकार ने प्लान करके करवाया पुलवामा अटैक
3 मुस्लिमों को “धमकी” के बाद फिर बोलीं मेनका गांधी- जहां से ज्यादा वोट, वहां ज्यादा काम
जस्‍ट नाउ
X