ताज़ा खबर
 

राम मंदिरः भूमि पूजन की खुशी में पूर्व महाराष्ट्र CM ने गाया भजन, लोग बोले- ये प्रभु नहीं बल्कि कुर्सी के लिए गाया है

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने फडणवीस को ट्रोल कर दिया।@dawood_the ने लिखा, यह भजन राम के लिए यह भजन कुर्सी पाने के लिए है जिसे वो खो चुके हैं।

Devendra Fadnavis, Twitter, Ram Janm Bhoomiदेवेंद्र फडणवीस ने भूमि पूजन के मौके पर महाराष्ट्र के बीजेपी दफ्तर में भजन गया। (फोटो-ANI)

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले भूमि पूजन कार्यक्रम बुधवार को संपन्न हुआ। इस दौरान महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बीजेपी दफ्तर में खुशी से भजन गाया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने फडणवीस को ट्रोल कर दिया।@dawood_the ने लिखा, यह भजन राम के लिए यह भजन कुर्सी पाने के लिए है जिसे वो खो चुके हैं। अब वह मेंटल केस हैं। @GurjarAjayAdha1 ने लिखा है , अब ये भजन गाने के लिए रह गए हैं बस।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में  राम मंदिर का भूमि पूजन कर मंदिर की आधारशिला रखी। पूजा के बाद उन्होंने स्टेज कार्यक्रम के दौरान संबोधन भी दिया। सियावर राम चंद्र की जय के नारे के उद्घोष के साथ उन्होंने शुरुआत की और कहा- पूरी दुनिया में आज सियाराम की गूंज सुनाई दे रही है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपा बहुमत के आकड़े के पीछे रह गई थी जिसके बाद फडणवीस को अपनी मुख्यमंत्री की कुर्सी गंवानी पड़ी थी। इसके बाद शिवसेना-कांग्रेस-NCP गठबंधन ने सरकार बनाई और उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के सीएम बने हैं।

ऐसा होगा राम मंदिर: बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण होना है भव्य राम जन्मभूमि मंदिर में चार दरवाजे होंगे जो चारों दिशाओं में खुलेंगे। वहीं,  मंदिर में तीन तल होंगे। यह 45 एकड़ में फैला होगा। इसके अलावा मंदिर परिसर में धर्मशाला और गौशाला बनाने का भी प्रस्ताव है। राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए कई वर्षों से पत्थर इकट्ठा कर अयोध्या में रखा गया है। इन्हें तराशा भी जा चुका है। दिल्ली एक निजी कंपनी को पत्थर तराशने का काम दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राम मंदिर निर्माण पर मुस्लिम पर्सनल बोर्ड का ट्वीट- ये स्थिति हमेशा नहीं रहेगी, चर्च से मस्जिद बनी हागिया सोफिया का उदाहरण दिया
2 Corona Virus: भारत में लुपिन ने COVID-19 की दवा ‘कोविहाल्ट’ बाजार में उतारी, 49 रुपये की एक गोली
3 राम जन्मभूमि जाने वाले पहले PM हैं नरेंद्र मोदी, अयोध्या दौरे के जरिए बनाए ये 3 रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या?
X