ताज़ा खबर
 

डेरा समर्थकों ने किया धारदार हथियार से हमला, कैमरामैन घायल, बाल-बाल बचा रिपोर्टर

Baba Ram Rahim Singh, Dera Sacha Sauda: कोर्ट के फैसले से नाराज बाद राम रहीम और डेरा सच्चा सौदा के समर्थक, गुंडें बन गए हैं।

डेरा समर्थकों के हमले में घायल मीडियाकर्मी (फोटो-एएनआई)

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न के मामले में कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने बाबा राम रहीम को दोषी करार दिया है। कोर्ट 28 अगस्त को सजा का ऐलान करेगा। इसी बीच बाबा राम रहीम सिंह को दोषी करार दिए जाने के बाद उनके समर्थक गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। कोर्ट के फैसले से नाराज बाद राम रहीम और डेरा सच्चा सौदा के समर्थक, गुंडें बन गए हैं। राज्य में जगह-जगह पर हिंसा-आगजनी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस-प्रशासन और सुरक्षा बलों के लिए हालात काबू करना मुश्किल होता जा रहा है। पंचकुला में इनकी गुंडागर्दी जारी है। हमलावरों ने मीडिया को भी नहीं छोड़ा।

टीवी टुडे ग्रुप की एक चलती हुई गाड़ी पर उनके समर्थकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। कार में मौजूद टीवी टुडे ग्रुप के रिपोर्टर को कुछ चोटें आईं, वहीं कैमरामैन गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले कि यह वारदात कैमरे में कैद हो गई है। हमला होते ही कैमरामैन बेसुध होकर कार की सीट पर गिर जाता है और दर्द से कर्राहने लगता है। कैमरे में हमले की तस्वीरें साफ कैद हुई है। गाड़ी पर डंडों और पत्थरों से हमला किया गया था। इसके अलावा अन्य मीडिया चैनलों की ओबी वैन पर भी हमला किया गया है।

इस हिंसा में पांच लोगों की मौत होने की खबर है। शिमला हाईवे पर गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की गई है। वहीं दो रेलवे स्टेशनों को भी भीड़ द्वारा आग के हवाले कर दिया गया है। पुलिस और सुरक्षा बल भीड़ की तुलना में कम साबित हो रहे हैं। इसी बीच पंजाब के लुधियाना में सुरक्षा बढ़ाई गई है और सिरसा में सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है। रैपिड ऐक्शन फोर्स (RAF) के जवानों को भी तैनात किया गया है। इसके अलावा सुरक्षा के मद्देनजर दिल्ली के बोर्डर पर हाई अलर्ट लगा दिया गया है।

Next Stories
1 ATM से 200 रुपये का नोट लेने के लिए करना होगा इंतजार, जानिए क्यों
2 Right to Privacy: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बीफ बैन पर कैसे पड़ेगा असर? जानिए
3 बाबा राम रहीम बलात्कारी करार, हाथ जोड़े गए हिरासत में, 28 को होगा सजा का एलान
ये  पढ़ा क्या?
X