ताज़ा खबर
 

शादी में बगैर मास्क के मनीष सिसोदिया! फोटो शेयर कर BJP ने पूछा- चालान कटेगा, ये नियमों से ऊपर हैं?

दिल्ली समेत आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में में केन्द्र सरकार के अस्पतालों में अतिरिक्त 1000 आईसीयू बेड (बिस्तर) को मरीजों के लिए आरक्षित करने का अनुरोध किया।

दिल्ली बीजेपी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की एक तस्वीर जारी की है, इसमें उन्होंने मास्क नहीं लगाया है। पार्टी का दावा है कि तस्वीर सोमवार की है।

राजधानी दिल्ली में एक तरफ कोरोना वायरस दोबारा तेजी से कहर ढा रहा है तो दूसरी तरफ सुरक्षा उपायों के उल्लंघन की शिकायतें भी लगातार बढ़ रही है। दिल्ली सरकार मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए 2000 रुपए का जुर्माना लगा रही है।

इस बीच बीजेपी ने कुछ तस्वीरें जारी कर आरोप लगाया है कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक शादी समारोह में बिना मास्क लगाए शामिल हुए हैं। पार्टी का दावा है कि यह तस्वीरें सोमवार की हैं। बीजेपी ने तस्वीरें शेयर कर पूछा कि इनका चालान कटेगा या नहीं, क्या उपमुख्यमंत्री नियमों से ऊपर हैं। हाल ही में सिसोदिया लोगों के बीच मास्क बांटते और कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाते दिल्ली के इलाकों में नजर आए थे।

दिल्ली बीजेपी ने तस्वीरें ट्वीट कर लिखा, “CM साहब, यह आपकी सरकार में उपमुख्यमंत्री हैं, और यह कल की तस्वीर हैं। ना मास्क है ना सोशल डिस्टेंसिंग। लेकिन इनका चालान नहीं कटेगा क्यूँकि आप और आपके नेता खुद को क़ानून से ऊपर समझते हैं। चालान केवल जनता भरेगी और आप उस पैसे से विज्ञापन देंगे।”

पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर पूछा “ये दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ये उदाहरण हैं या बीमारी हैं? किसी एक ने मास्क नहीं लगा रखा इन पर 2000 रू का जुर्माना होगा?! ये खुद के बनाए नियमों से ऊपर हैं?!”

दिल्ली समेत आसपास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ रहा है। इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में में केन्द्र सरकार के अस्पतालों में अतिरिक्त 1000 आईसीयू बेड (बिस्तर) को मरीजों के लिए आरक्षित करने का अनुरोध किया। सीएम ने कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा उपायों के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी। मास्क नहीं लगाने पर दो हजार रुपए का जुर्माना लगाने का भी आदेश दिया गया है।

दिल्ली में सख्ती के बावजूद सुरक्षा उपायों के उल्लंघन की लगातार शिकायतें मिल रही हैं। सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को बिना मास्क घूमते देखा जा रहा है। बाजारों और अन्य स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना बेलगाम! PM से बोले केजरीवाल- पराली पर दिलाएं निजात; सबसे पहले 1 करोड़ हेल्थवर्कर्स को मिलेगी वैक्सीन
2 BJP के सूर्या बोले- ओवैसी जिन्ना के अवतार, AIMIM चीफ का जवाब- इन्हें बिरयानी खिलाओ, होश ठिकाने…
3 Bihar Election के साइड इफेक्ट्स: चिराग पासवान की मां नहीं जा पाएंगी RS? LJP के केंद्र की सत्ता से भी बाहर होने का खतरा
ये पढ़ा क्या?
X