ताज़ा खबर
 

मोदी के मंत्री ने केजरीवाल को बताया- उद्योगपतियों का काला धन मोदी जी ने चांद पर ठिकाने लगवाया

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को दिल्ली के सीएम की जगह दिल्ली का सबसे बड़ा अफवाह फैलाने वाला (Chief Rumour Monger of Delhi) बताया!

Demonetisation, Ravi Shankar Prasad, Neil Armstrong, PM Narendra Modi, Black money, twitter, BJP, AAP, aam aadmi party, narendra modi, pm modiरविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर साधा निशाना। (Photo Source: Twitter)

नोटबंदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने वाले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने निशाना साधा है। केजरीवाल ने नोटबंदी को आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला बताया था, इसको लेकर रविशंकर प्रसाद ने उन पर निशाना साधा। प्रसाद ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को दिल्ली के सीएम की जगह दिल्ली का सबसे बड़ा अफवाह फैलाने वाला (Chief Rumour Monger of Delhi) बताया! उन्होंने लिखा- नोटबंदी के कारण बहुत-सी पार्टियों को बुरी तरह से चोट पहुंची हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी ने नोटबंदी के खिलाफ जो रूख दिखाया है उससे लगता है कि सबसे ज्यादा तकलीफ उन्हीं को हुई है और कारण के पीछे कोई हैरानी नहीं है।

प्रसाद ने अगले ट्वीट में लिखा- इससे शायद केजरीवाल को मदद मिले- उद्योगपतियों का काला धन ठिकाने लगाने के लिए नील आर्मस्ट्रांग को चांद पर भी मोदी जी ने ही भेजा था। मंगलयान का इस्तेमाल भी मंगल पर काले धन को छिपाने के लिए किया होगा। हमे उम्मीद है कि केजरीवाल जी जल्द ही इस मामले मंगल जाकर जांच करेंगे और इस घोटाले का खुलासा करेंगे। हम केजरीवाल जी की जासूसी की काबिलियत के बहुत बड़े फैन है। हम उनसे अपील करते हैं कि वह जल्दी ही टीवी पर अपना सीआईडी का वर्जन शुरू करें।

उन्होंने शीला दीक्षित मामले को उठाते हुए केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा- हम अभी भी विस्मय में है कि केजरीवाल जी ने कैसे शीला दीक्षित जी के खिलाफ 370 पेजों का सबूत दिखाया था। हम लोग केजरीवाल जी की गणितीय क्षमता के भी कायस हैं। उन्होंने सटीक भविष्यवाणी की कि बुलेट ट्रेन के एक तरफ के टिकट की कीमत 75,000 रुपये होगी।’ हमे यह भी याद है कि कैसे केजरीवाल जी ने सटीक खुलासा किया था कि मोदी गैस के दाम 16 डॉलर तक बढ़ाने जा रहे हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल उठाए जाने को लेकर प्रसाद ने केजरीवाल को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा- इससे ज्यादा अलग कुछ केजरीवाल जी से उम्मीद भी नहीं किया जा सकता है। जो इंसान सेना पर सवाल उठा सकता है, सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग सकता है, वह कुछ भी कर सकता है। केजरीवाल जी के सारे आरोप पहले की तरह ही शर्मनाक झूठ से भरे हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चुनावी सभा में बोले मनोहर पर्रिकर- AK-47 लेकर घूमते किसी भी शख्स को गोली मार सकते हैं जवान, मैंने निर्देश दे रखा है
2 लोकसभा-विधानसभा चुनाव साथ साथ कराने के लिए मंथन जारी, संविधान संशोधन पर भी होगी बात
3 पटना-इंदौर ट्रेन हादसा: 100 से ज्यादा की मौत, डिब्बे काटकर निकाले जा रहे हैं फंसे लोग
ये पढ़ा क्या?
X