ताज़ा खबर
 

बीमार लालू यादव को रिहा करने की मांग उठी, बेटी रोहिणी ने लिखा राष्ट्रपति को पत्र

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबियत अब स्थिर है। हालांकि वे अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव ।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबियत अब स्थिर है। हालांकि वे अभी भी आईसीयू में भर्ती हैं। बता दें कि लालू यादव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। क्रिटकल केयर यूनिट में उनकी निगरानी की जा रही है। फिलहाल लालू यादव के परिजन उनके साथ अस्पताल में हैं। इस बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति को पत्र लिख राजद नेता की रिहाई की मांग करने के लिए अभियान शुरू किया है।

इससे पहले 72 वर्षीय लालू यादव, जो कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं, का रिम्स झारखंड में इलाज चल रहा था। तबियत बिगड़ने के बाद उनको दिल्ली शिफ्ट कर दिया गया। रिम्स के निदेशक ने बताया था,”पिछले दो दिनों से उन्हें सांस लेने में दिक्कत पेश आ रही थी। शुक्रवार को पता चला कि उन्हें निमोनिया हो गया है। उनकी स्थिति को देखते हुए दिल्ली रेफर किया गया।” फिलहाल दिल्ली में कार्डियोलॉजिस्ट राकेश यादव की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

कल पार्टी नेता भोला यादव उनसे मिलने एम्स पहुंचे थे। उस वक्त अस्पताल में लालू यादव की बेटी मीसा भारती भी मौजूद थीं। शनिवार देर रात तक तेजस्वी यादव भी एम्स में ही थे। लालू यादव के एम्स में भर्ती किए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की जाने लगी है।


सीएम ममता बनर्जी और लालू के चिर प्रतिद्वंदी सीएम नीतीश कुमार ने भी उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

वहीं इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा था, ”राजद के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से अपील है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी को सघन चिकित्सीय देखभाल की ज़रूरत है अतः किसी भी स्थिति में AIIMS में भीड़ ना लगाए। अभी किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। कृपया आप जहां हैं वहीं से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।”

Next Stories
1 विदेशों में भी गणतंत्र दिवस की धूम, भारत में लाल किले पर उपद्रव, प्रदर्शनकारी ने फहराया झंडा, देखें VIDEO
2 लद्दाख में भारत की सड़कों का इस्तेमाल कर रहे चीनी सैनिक, वीडियो भी सामने आया; कांग्रेस ने पूछा- और क्या सबूत चाहिए मोदी जी
3 Kerala Win Win Lottery W-600 Results: केरल विन विन 600 लॉटरी का रिजल्ट जारी, 75 लाख रुपए का पहला इनाम लगा इस टिकट नंबर को
ये पढ़ा क्या?
X