ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों के पास फिर चली गोली, हवा में फायरिंग कर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों के पास शनिवार को एक युवक ने हवा में गोली चला दी। आरोपी युवक को पुलिस ने फौरन पकड़ लिया

शाहीन बाग में गोली चलाने का आरोपी (फोटो -एएनआई)

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों के पास शनिवार को एक युवक ने हवा में गोली चला दी। आरोपी युवक को पुलिस ने फौरन पकड़ लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। इससे पहले गुरुवार को भी एक युवक ने वहां पर बंदूक लहराते हुए गोली चलाई थी। इसमें एक जम्मू-कश्मीर का रहने वाला एक युवक घायल हो गया था। घायल युवक जामिया मिलिया इस्लामिया में मास कम्युनिकेशन के पहले वर्ष का छात्र है।

दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शनिवार को हवा में दो गोलियां चलाईं, जिसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी। शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा था। इसी दौरान शाम लगभग चार बजकर 53 मिनट पर दो गोलियां चलीं। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। प्रत्यक्षर्दिशयों के अनुसार जहां लगभग एक महीने से सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है, उसी के मंच के पीछे से एक व्यक्ति ने गोलीबारी की। व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक स्थानीय ठेकेदार एक बंदूक के साथ प्रदर्शन स्थल पर आया और उसने लोगों से प्रदर्शन खत्म करने को कहा था।
गुरुवार को एक युवक ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के बाहर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) विरोधी प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी की थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2012 Delhi Gang Rape Case: तिहाड़ जेल ने पटियाला हाउस कोर्ट से पूछा- दोषियों को कब दें फांसी, दो बार टल चुकी हैं तारीखें
2 भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की चाल है सीएए, एनआरसी, वरिष्ठ पत्रकार बोले- अनुशासन के साथ करते रहें विरोध
3 Budget 2020: जल जीवन मिशन के लिए 11500 करोड़ आवंटित, स्वच्छ भारत मिशन के बजट में कटौती
यह पढ़ा क्या?
X