scorecardresearch

दिल्लीः होर्डिंग हटाई गई तो मारपीट पर उतर आए पूर्व कांग्रेस विधायक, बना दिया ‘मुर्गा’, पुलिस ने दर्ज किया केस

मोहम्मद आसिफ खान ने इस मामले में सफाई पेश करते हुए कहा कि मैंने उन्हें सबक सिखाया है। आसिफ खान ने कहा कि मैंने देखा कि कुछ लोग ओखला में मेरे घर के पास कांग्रेस पार्टी के होर्डिंग और पोस्टर हटा रहे थे। जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने कभी अन्य पार्टियों के पोस्टर और होर्डिंग क्यों नहीं हटाए तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

दिल्ली पुलिस ने एमसीडी कर्मचारियों को पीटे जाने का वीडियो सामने के बाद कांग्रेस नेता मोहम्मद आसिफ खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। (फोटो: एएनआई)

देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के एक पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ खान ने होर्डिंग हटाने पर दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और गाली गलौज करके मुर्ग़ा भी बना दिया। विधायक के द्वारा की गई बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

वायरल वीडियो में दिल्ली के ओखला से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर दो बार विधायक रह चुके आसिफ खान एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। होर्डिंग हटाने को लेकर वह कर्मचारियों के साथ गाली गलौज और उनलोगों को मुर्गा बनाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आसिफ खुद ही कर्मचारियों को डंडे से पीटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

इतना ही नहीं कांग्रेसी नेता का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वो सड़क से गुजरते राहगीरों के सामने भी गाली गलौज कर रहे हैं। इस दौरान वहां से दिल्ली पुलिस की गाड़ी भी गुजरती हुई दिखाई दी लेकिन किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने ओखला के स्थानीय आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बारे में भी बदजुबानी की।     

एमसीडी कर्मचारियों को पीटे जाने का वीडियो सामने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता मोहम्मद आसिफ खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि हम एक वायरल वीडियो के आधार पर ओखला के पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ खान के खिलाफ मामला दर्ज कर रहे हैं। जिसमें वे पोस्टर हटाने वाले लोगों के साथ बदसलूकी करते हुए देखे जा रहे हैं।

वहीं मोहम्मद आसिफ खान ने इस मामले में सफाई पेश करते हुए कहा कि मैंने उन्हें सबक सिखाया है। आसिफ खान ने कहा कि मैंने देखा कि कुछ लोग ओखला में मेरे घर के पास कांग्रेस पार्टी के होर्डिंग और पोस्टर हटा रहे थे। जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने कभी अन्य पार्टियों के पोस्टर और होर्डिंग क्यों नहीं हटाए तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मैंने उन्हें सबक सिखाया है। मुझे नहीं पता कि वे कौन थे।

वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने आसिफ खान को कांग्रेस से निकाले जाने की मांग की। वसीम त्यागी नाम के एक यूजर ने आसिफ खान के गाली गलौज का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि बड़ा भाई भाजपा में है, केरल में गवर्नर है। छोटा भाई कांग्रेस में है, दो बार विधायक रह चुका है। अगर राजनीति में बदतमीजी, गालीबाजी, जहालत पर कोई अवार्ड दिया जाने लगे तो ओखला के इस पूर्व विधायक का नाम सर-ए-फेहरिस्त आएगा। साथ ही उन्होंने ट्वीट में राहुल गांधी को टैग करते हुए लिखा कि इस गालीबाज को कांग्रेस से निकालिए। (वीडियो में काफी गाली गलौज और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किए जाने के कारण हम कांग्रेस नेता के वीडियो को आप लोगों को नहीं दिखा सकते हैं।)

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.