ताज़ा खबर
 

Delhi Violence: जिनके घर बम मिले उनसे सवाल नहीं पूछा जा रहा है, हिंसा उकसाने के आरोप पर बोले कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने कहा कि मुझे विलेन बताया जा रहा है लेकिन जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है।

हिंसा को लेकर जारी हंगामे के बीच कपिल मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है।(फोटो-ANI)

दिल्ली में हिंसा उकसाने के आरोपों को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैंने सिर्फ सड़क खाली करने की बात कही तो मुझे आतंकी कहा जा रहा है।

मिश्रा ने कहा कि मुझे विलेन बताया जा रहा है लेकिन जो लोग देश को बांटने की बात कर रहे हैं या फिर जिनके छत से पेट्रोल बम मिले हैं उनसे कोई सवाल नहीं किया जा रहा है। मैंने 35 लाख लोगों को सड़क बंद होने के चलते हो रही असुविधा को लेकर सवाल उठाए तो मैं आतंकी  हो गया। मैं इस पर अब ज्यादा कुछ नहीं कह सकता कि क्योंकि ये मामला अदालत में है।

कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि मेरे  बयान में कुछ भी भड़काऊ नहीं है। मेरे बयान में कोई हिंसा की बात नहीं थी। कपिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ताहिर हुसैन के मुद्दे पर कुछ नहीं बोल रही है।

ताहिर हुसैन ने इन आरोपों को खारिज किया है। उनका कहना है कि ‘मुझे खबरों से पता चला कि एक व्यक्ति की हत्या का इल्जाम मुझ पर लगाया जा रहा है। ये झूठे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से मेरा परिवार और मैं पुलिस की मौजूदगी में सोमवार को ही अपने घर से चले गए थे।’ हुसैन ने कहा कि घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस घटना से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मुझपर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा के बयान पर भाजपा नेता गौतम गंभीर ने भी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि, ‘चाहे कपिल मिश्रा हो या कोई और’ भड़काऊ भाषण देने वाले पार्टी के हर सदस्य के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

दिल्ली हिंसा से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Next Stories
1 भाजपा के 75+ की उम्र सीमा को मात दे चुके हैं येदियुरप्पा!, अपने स्टाइल में मनाया 78वां जन्मदिन, 2017 में नहीं मनाया था बर्थडे
2 CAA के खिलाफ पोस्टर शेयर करना पड़ा भारी, बांग्लादेशी स्टूडेंट को भारत छोड़ने का फरमान
3 ताहिर हुसैन के समर्थक 8 घंटे तक करते रहे गोलीबारी और पत्थरबाजी, बेटी के शादी समारोह को किया बर्बाद, पड़ोसी ने लगाया पार्षद पर आरोप
Coronavirus LIVE:
X