ताज़ा खबर
 

Delhi Election Results 2020: ‘EMI free कर देंगे तो दिल्ली वाले इमरान खान को भी जिता देंगे क्या?’ बोलने पर वरिष्ठ पत्रकार को ट्रोल कर रहे लोग?

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली है और भाजपा के खाते में आठ सीटें गई है।

आम आदमी पार्टी की जीत का जश्न मनाते समर्थक। (REUTERS)

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत पर वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि ईएमआई फ्री कर देंगे तो दिल्ली वाले इमरान खान को भी जिता देंगे क्या? इसके बाद लोग पत्रकार को ट्रोल करने लगे। जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी ने कहा, “ऐसे तो कल को इमरान खान आ गए दिल्ली में और कह दिया कि मैं दिल्ली वालों की ईएमआई माफ कर रहा हूं तो दिल्ली वाले इमरान खान को जिता देंगे क्या?”

पत्रकार के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विनोद कापड़ी ने लिखा, “ये चैनल अब तक इतने सदमे में है कि इसका एंकर अब लोगों से पूछ रहा है कि अगर ऐसे कल को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दिल्ली से चुनाव लड़ें और कहें कि मैं आपकी EMI free करा दूंगा तो दिल्ली वाले इमरान को जिता देंगे क्या? इतनी हद दर्जे की बेशर्मी कहाँ से लाते हो?”

ट्विटर यूजर @Ysk57978166 ने लिखा, “भाजपा अभी भी चाहे तो कांग्रेस से गठबंधन करके दिल्ली में सरकार बना सकती है। बीजेपी 7+ कांग्रेस 0= 70” यूजर @amitpaswan_LJPs ने लिखा, “दिल्ली ही से बोलत बानी बुरा समाचार बा रिंकिया के मम्मी से बताई दी है रिंकिया के पापा बीमार बा।”

टि्वटर यूजर @anilsaran13 ने लिखा, “2014 में पन्द्रह लाख देने वाले को जिताया फिर 2019 में किसानों को दो हजार देने वाले को जिताया, पर जिताया हिन्दुस्तानी को ही।” यूजर @Jitendr69485562 ने लिखा, “जनता केवल लूटने के लिए है क्या?
ये खुद अपने लिए सब फ्री किये हुए है, टैक्स फ्री सैलरी उठाते है, सरकारी व्यवस्था को चौपट कर सब प्राइवेट को जनता को नोचने को बेच रहे है, अब इन्हें बदलना होगा।”

राजीव @Rajiv_Lko लिखते हैं, “मोदी जी के राज में पाकिस्तान दिल्ली पर कब्जा कर सकता है क्या जो इमरान दिल्ली से लड़ेंगे? मुझे तो सेना पर पूरा भरोसा है,लड़ना छोड़िये केवल झेलम का पानी छोड़ दें पाकिस्तान तबाह हो जायेगा,सीधी लड़ाई में 7 दिन न टिक पायेगा इतना मजबूत सेना, वायुसेना और नेवी को बना दिया था कांग्रेस ने।” बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली है और भाजपा के खाते में आठ सीटें गई है। वहीं कांग्रेस का इस बार भी खाता नहीं खुला है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 असम NRC की वेबसाइट से 3 करोड़ से ज्यादा डेटा गायब, NRC लिस्ट में अंदर-बाहर हुए लोगों के नहीं दिख रहे नाम, हैरान करनेवाली है वजह
2 चुनाव आचार संहिता लागू रहते मुंबई पुलिस चीफ की पत्नी-बेटे को मिला फड़णवीस के मंत्रालय से ठेका
3 सात समंदर पार हॉस्टल में मिली पूर्व सीएम के बेटे की लाश, 2016 में पिता ने भी लगा ली थी फांसी
Padma Awards List
X