ताज़ा खबर
 

DELHI UNIVERSITY के गेस्ट लेक्चरर का पटरी किनारे शव मिला, मां की घर में मिली लाश

दिल्ली यूनिवर्सिटी में गेस्ट लेक्चरर का शव सराय रोहिल्ला स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। मामले में आत्महत्या की बात बताई जा रही है।

सांकेतिक तस्वीर (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर की लाश पटरी के किनारे से बरामद की गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केरल के रहने वाले 25 वर्षीय एलेन स्टेनले पर उनकी मां की हत्या का आरोप था। बताया जा रहा है कि मां की हत्या के बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली। दिल्ली पुलिस का कहना है कि एलेन स्टेनले के खिलाफ केरल में आईपीसी की धारा-306 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज था। वहीं एलेन की 55 वर्षीय मां लेसी के खिलाफ भी आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज था और दोनों अंतरिम जमानत पर थे।

पुलिस के मुताबिक एलेन ने मां को आत्महत्या के लिए उकसाया था। जब मां ने आत्महत्या नहीं की, तो एलन ने उनकी हत्या कर डाली। पुलिस को लेसी का शव फंदे से लटका मिला था। गौरतलब है कि एलेन का शव रेलवे ट्रैक से मिलने के बाद मामला रानीबाग थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी मां की हत्या के आरोप में तलाश कर रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस का कहना है कि शनिवार को सराय रोहिल्ला स्टेशन पर उन्हें शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को एलेन का शव दो हिस्सों में कटा पड़ा मिला। मौके से उसका मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस और कुछ कागजात बरामद हुए। ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर ऐलन की पहचान हो पाई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कर्मचारियों को दें पांच-पांच सौ रुपये’, बयान पर घिरे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, चुनाव आयोग ने लिया ऐक्शन
2 RAILWAY BOARD को छोटा करने की तैयारी! 50 अधिकारियों को बाहर किया जाएगा ट्रांसफर
3 चुनाव प्रचार की टेंशन खत्म, बंगाली मार्केट में नाश्ता करने पहुंचे राहुल गांधी
ये पढ़ा क्या?
X