ताज़ा खबर
 

DELHI UNIVERSITY के गेस्ट लेक्चरर का पटरी किनारे शव मिला, मां की घर में मिली लाश

दिल्ली यूनिवर्सिटी में गेस्ट लेक्चरर का शव सराय रोहिल्ला स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। मामले में आत्महत्या की बात बताई जा रही है।

Author Published on: October 20, 2019 3:38 PM
सांकेतिक तस्वीर (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर की लाश पटरी के किनारे से बरामद की गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केरल के रहने वाले 25 वर्षीय एलेन स्टेनले पर उनकी मां की हत्या का आरोप था। बताया जा रहा है कि मां की हत्या के बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली। दिल्ली पुलिस का कहना है कि एलेन स्टेनले के खिलाफ केरल में आईपीसी की धारा-306 के तहत एक आपराधिक मामला दर्ज था। वहीं एलेन की 55 वर्षीय मां लेसी के खिलाफ भी आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज था और दोनों अंतरिम जमानत पर थे।

पुलिस के मुताबिक एलेन ने मां को आत्महत्या के लिए उकसाया था। जब मां ने आत्महत्या नहीं की, तो एलन ने उनकी हत्या कर डाली। पुलिस को लेसी का शव फंदे से लटका मिला था। गौरतलब है कि एलेन का शव रेलवे ट्रैक से मिलने के बाद मामला रानीबाग थाने में दर्ज किया गया है। पुलिस उसकी मां की हत्या के आरोप में तलाश कर रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस का कहना है कि शनिवार को सराय रोहिल्ला स्टेशन पर उन्हें शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को एलेन का शव दो हिस्सों में कटा पड़ा मिला। मौके से उसका मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस और कुछ कागजात बरामद हुए। ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर ऐलन की पहचान हो पाई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘कर्मचारियों को दें पांच-पांच सौ रुपये’, बयान पर घिरे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, चुनाव आयोग ने लिया ऐक्शन
2 RAILWAY BOARD को छोटा करने की तैयारी! 50 अधिकारियों को बाहर किया जाएगा ट्रांसफर
3 चुनाव प्रचार की टेंशन खत्म, बंगाली मार्केट में नाश्ता करने पहुंचे राहुल गांधी