ताज़ा खबर
 

VIDEO: आपकी हिम्मत नहीं अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी पर बात करने की, बंद करवा देंगे चैनल- लाइव शो में एंकर से बोले केजरीवाल

केजरीवाल ने एंकर पर तंज करते हुए कहा कि देश के अंदर अर्थव्यवस्था का जो बुरा हाल है, इनकी हिम्मत नहीं है इसके ऊपर बात करने की।

सीएम अरविंद केरीवाल (फाइल फोटो)

Delhi Polls: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक लाइव शो में बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था और सीएए को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने टीवी चैनल पर भी तंज किया। केजरीवाल ने कहा कि देश में अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी पर बात नहीं हो रही है। सरकार सीएए लाकर देश को बांटना चाहती है लेकिन यहां की जनता इस मंसूबे को कामयाब नहीं होने देगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हमने स्कूल चलाए, अस्पताल चलाए, सड़कें बनवाई, सीसीटीवी कैमरे लगवाए। उन्होंने पूरे देश के अंदर जो बवाल खड़ा किया है, वो इसलिए खड़ा किया है क्योंकि उनसे बेरोजगारी नहीं संभल रही है।” केजरीवाल ने एंकर पर तंज करते हुए कहा कि देश के अंदर अर्थव्यवस्था का जो बुरा हाल है, इनकी हिम्मत नहीं है अर्थव्यवस्था के ऊपर बात करने की। इनकी हिम्मत नहीं है बेरोजगारी पर बात करने की। वो लोग इतने पावरफूल हैं कि इनका चैनल बंद करवा देंगे। इसलिए ये सारा दिन सुबह से शाम तक केवल और केवल हिंदू-मुसलमान करते हैं।

आप नेता ने कहा, “ये देश सारे धर्मों से बना है। ये देश सारी जातियों से बना है। इस देश के लिए हर व्यक्ति अपनी जान कुर्बान करने के लिए तैयार है। जो लोग इस देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, उनके मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे। ये देश कैसे आगे बढ़ेगा? ये देश तब आगे बढ़ेगा जब इस देश का हर बच्चा शिक्षित होगा।”

केजरीवाल ने कहा, “ये देश तब आगे बढ़ेगा जब स्कूल, अस्पताल, कॉलेज और यूनिवर्सिटी बनाए जाएंगे। ये देश तब आगे बढ़ेगा जब यहां साइंटिफिक टेंपर बनाया जाएगा। ये देश तब आगे बढ़ेगा जब यहां सड़कें, गलियां, नालियां, पानी और बिजली दिया जाएगा। ये देश सीएए और एनआरसी से आगे नहीं बढ़ने वाला है। सीएए और एनआरसी सिर्फ और सिर्फ लोगों को बांटने के लिए है। लेकिन हमारे देश के लोग काफी महान हैं। वे कभी भी बंटने वाले नहीं हैं। वे इन मंसूबों पर पानी फेर देंगे।” बता दें कि दिल्ली में 70 विधानसभी सीटों के लिए आठ फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 11 फरवरी को मतगणना होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ये वो बेचैन आत्माएं हैं जो 2014 के बाद से आराम से नहीं बैठीं, CAA विरोधियों पर यूं बरसे मोदी के मंत्री,
2 बंगाल में नेताजी की विरासत को लेकर खींचतान, ममता ने कहा- बोस ने हिंदू महासभा की ‘विभाजनकारी नीति’ का किया था विरोध
3 वाराणसी: CAA के खिलाफ धरने पर बैठीं थी महिलाएं, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, हिरासत में लिए गए 6 लोग
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit