ताज़ा खबर
 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किए ISIS मॉड्यूल के तीन संदिग्ध, असम में धमाके की रच रहे थे साजिश

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान इस्लाम, रनजीत अली और जमाल के रूप में हुई है।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीपीसी प्रमोद कुशवाहा। (ANI)

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने असम के गोलपाड़ा से आंतकी संगठन आईएसआईएस मॉड्यूल से प्रभावित तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान मुकदिर इस्लाम, रंजीत अली और जमाल के रूप में हुई है। असम पुलिस के साथ चलाए गए संयुक्त अभियान में इन सभी को गिरफ्तार किया गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई के खबर के मुताबिक स्पेशल सेल की मुस्तैदी के चलते आतंकी हमले को टाल दिया गया है, क्योंकि तीनों संदिग्धों को इम्प्रोवाइज्ड विस्फोटक उपकरणों (आईईडी) के साथ गिरफ्तार किया गया है। प्रमोद कुशवाहा ने बताया कि गिरफ्तार संदिग्ध गोलपाड़ा में एक स्थानीय इलाके को दहलाने की साजिश रच रहे थे।

पुलिस ने बताया कि तीनों को रविवार को हिरासत में लिया गया था। कुशवाहा ने बताया कि वे दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाकों में भी आतंकी हमले करने की योजना बना रहे थे। वे सभी सहपाठी हैं और उन लोगों ने दिल्ली में कुछ लोगों को कट्टरपंथी बना दिया। उन्होंने बताया कि उनके कब्जे से एक किलोग्राम विस्फोटक सामग्री, एक तलवार और एक चाकू बरामद किया गया है।

Next Stories
1 दर्दनाकः हाथों में 12 और पैरों में 20 उंगलियां, गांव वालों ने घोषित कर दिया डायन, डर के मारे घर में ही गुजार दी पूरी जिंदगी
2 Ayodhya judgment पर रिव्यू पिटिशन दायर की तो लगेगा हिंदुओं के मंदिर के खिलाफ हैं मुस्लिम: NCM चीफ
3 “नई बसें, ट्रक, टैंपो के जरिए रोजगार मिल ही रहा है…” झारखंड में बोले पीएम मोदी, पकौड़े वाले बयान पर झेल चुके हैं आलोचना
ये पढ़ा क्या?
X