Delhi Police Constable attacked for security check on car - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दिल्ली: पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश जारी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 30 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल की सोमवार रात अज्ञात हत्यारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नियुक्त करमवीर सोमवार रात पश्चिमी दिल्ली के अलीपुर स्थित झंगोला गांव में गश्ती पर थे, जब उन्हें सूचना मिली कि इलाके […]

Author January 13, 2015 12:51 PM

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक 30 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल की सोमवार रात अज्ञात हत्यारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के पद पर नियुक्त करमवीर सोमवार रात पश्चिमी दिल्ली के अलीपुर स्थित झंगोला गांव में गश्ती पर थे, जब उन्हें सूचना मिली कि इलाके में कुछ लोग शराब की तस्करी की कोशिश कर रहे हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ”कांस्टेबल (करमवीर) ने कुछ मिनटों बाद ही मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को शराब की बोतलों भरी कार्टन ले जाते देखा और उनका पीछा किया। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने उन पर गोली चला दी, जो उनके सीने में लगी।”

घायल कांस्टेबल को आनन-फानन में नरेला स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस हत्यारों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App