ताज़ा खबर
 

‘ये लो आजादी’ कह युवक ने मार दी गोली, जामिया यूनिवर्सिटी के पास CAA के खिलाफ विरोध मार्च करते जा रहे थे लोग

दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

CAA, Delhi Police, jamia caa protest, nrcरैली के बीच जब आरोपी ने गोली चलाई थी। (फोटोः रॉयटर्स)

दिल्ली के जामिया इलाके में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ मार्च में गुरुवार को एक युवक ने खुलेआम फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक घायल हो गया। युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि युवक का नाम शदाब है उसके हाथ में गोली लगी है। मिली जानकारी के मुताबिक मार्च शुरू होने से पहले युवक ने जामिया स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल के पास फायरिंग को अंजाम दिया। इसके बाद पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी को पकड़ लिया।

युवक वहां मौजूद लोगों को धमकी दे रहा था। पुलिस की भारी संख्या में तैनाती के बीच ‘ये लो आजादी’ कहते हुए फायरिंग की। युवक ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’, ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद’ भी कहता हुआ नजर आया। युवक नाबालिग बताया जा रहा है और उसने किस वजह से फायरिंग की इसका भी पता नहीं लग सका है। जामिया से शुरू होने वाला यह मार्च राजघाट तक आयोजित किया गया था।

दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस आरोपी को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने लेकर गई है वहीं मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक आरोपी प्रदर्शन में शामिल था।

गृह मंत्री की पुलिस क्या कर रही है?’ जामिया इलाके में फायरिंग पर फूटा लोगों का गुस्सा, ट्विटर पर भिड़े यूजर्स

मालूम हो कि इससे  पहले सीएए के ही खिलाफ मंगलवार को दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों से मिलने और बात करने पहुंचा एक शख्स अचानक अपनी लाइसेंसी पिस्टल लहराने लगा। इससे वहां खलबली मच गई। मौके पर जुटे लोगों ने उसे घेर लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

Next Stories
1 फौजियों ने ट्रेन में टॉयलेट के सामने कराया था दिल्ली का पहला सफर, आज हैं पुलिस कमिश्नर- गांधी प्रेम में सब न्योछावर कर दिया है पहले आदिवासी आईपीएस रॉबिन हिबु ने
2 ‘नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी की विचारधारा एक, पर स्वीकार करने की हिम्मत नहीं’, राहुल गांधी का पीएम पर तीखा हमला
3 Delhi Election 2020: तीन-तीन रैलियों के बाद रात 2 बजे तक पार्टी दफ्तर में रणनीति बना रहे अमित शाह, नेताओं, कार्यकर्ताओं से रोजाना ले रहे फीडबैक
ये पढ़ा क्या?
X