ताज़ा खबर
 

दिल्ली मेट्रो: तेज रफ्तार से आती Metro के आगे कूद गया शख्स, मौके पर मौत; Blue Line की घटना

Delhi Metro Blue line, Dwarka To Electronic City: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने साढ़े नौ बजे कहा कि इस घटना के कारण नोएडा और करोल बाग के बीच मेट्रो सेवा कु­छ समय के लिए बाधित रही।

Author नोएडा | Updated: November 23, 2019 6:17 PM
दिल्ली मेट्रो रेल (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

Delhi Metro Blue line, Dwarka To Electronic City: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक व्यक्ति ने शनिवार को मेट्रो ट्रैक के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जानकारी दी कि गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन की पटरी पर एक तेज रफ्तार मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर शख्स ने आत्महत्या की है। इसके चलते इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारका को जोड़ने वाली मेट्रो की ब्लू लाइन कुछ समय के लिए बाधित रही। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कब हुई घटना:  पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह साढ़े नौ बजे के करीब हुई है। सेक्टर 20 पुलिस थाने की पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान दिल्ली निवासी आर पाल (25) के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने साढ़े नौ बजे कहा कि इस घटना के कारण नोएडा और करोल बाग के बीच मेट्रो सेवा कु­छ समय के लिए बाधित रही।

दिल्ली मेट्रो ने दी जानकारी: इस घटना के बाद जब मेट्रो लाइन बाधित हो गई तो करीब 10 बजे डीएमआरसी ने खुद ट्वीट कर कहा कि सेवाएं फिर से बहाल कर दी गईं हैं। यात्री रोज की तरह अपने-अपने गंतव्य तक मेट्रो का प्रयोग कर सकते हैं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने साढ़े नौ बजे कहा कि इस घटना के कारण नोएडा और करोल बाग के बीच मेट्रो सेवा कु­छ समय के लिए बाधित रही।

पहले भी हुए हादसे: बता दें कि कुछ महीने पहले नोएडा सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन पर सुबह-सुबह जस्ट डॉयल कंपनी की सेल्स मैनेजर शीतल ने मेट्रो रेल के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और मेट्रो रेल सेवा करीब 15 मिनट तक बाधित रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 JHARKHAND ELECTIONS: बीजेपी ने सगे भाई को दूसरे भाई के खिलाफ मैदान में उतारा, झामुमो के दिग्गज नेता के हैं बेटे
2 BJP के मास्टरस्ट्रोक पर रामदास अठावले बोले- शिवसेना को लटकाया, कांग्रेस को भटकाया, NCP को अटकाया
3 Indian Railways के निजीकरण पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने दिया यह बयान
जस्‍ट नाउ
X