ताज़ा खबर
 

Delhi Kolkata Air India Flight: एयर इंडिया के विमान में बम की खबर, दूसरे प्लेन से भेजे यात्री

Delhi Kolkata Air India Flight Bomb Threat News: यह धमकी उस समय मिली जब 248 यात्रियों को लेकर एयर इंडिया का विमान (AI 020) कोलकाता के लिए जाने वाला था। इसे 2.25 बजे उड़ान भरनी थी।

Author Updated: March 28, 2018 8:08 PM
उस विमान पर लोड किए गए सामान को चेक करने के लिए बाहर निकाला गया।

दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के एक विमान में बम की धमकी के बाद एयर इंडिया ड्रीमलाइनर को पूरी तरह से सुरक्षा जांच के लिए रिमोट बे में ले जाया गया है। यह धमकी बुधवार (28 मार्च) दोपहर को मिली। यह धमकी उस समय मिली जब 248 यात्रियों को लेकर एयर इंडिया का विमान (AI 020) कोलकाता के लिए जाने वाला था। इसे 2.25 बजे उड़ान भरनी थी। आईजीआई एयरपोर्ट के एयर इंडिया ऑफिस में फोन आया कि एक फ्लाइट में बम था। सुरक्षा ड्रिल के लिए मानक परिचालन प्रक्रिया के अनुसार, उस विमान पर लोड किए गए सामान को चेक करने के लिए बाहर निकाला गया। इस प्रक्रिया में लगभग दो घंटे लग गए।

सुरक्षा एजेंसियों ने एयर इंडिया को विमान से यात्रियों को उतरने के लिए कहा क्योंकि इसे पूरी तरह से जांच के लिए एक रिमोट बे में ले जाना था।एयर इंडिया के प्रवक्ता के मुताबिक पैसेंजर्स के लिए दूसरी फ्लाइट का इंतजाम किया गया, जो दिल्ली से शाम 6 बजे उड़ान भरेगी। फ्लाइट की सघन तलाशी ली जा रही है। वहीं, इस कॉल की भी जांच की जा रही है। साथ ही यात्रियों की भी जांच हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 न्यूक्लियर पनडुब्बी अरिहंत को हुआ कितना नुकसान, सरकार ने जानकारी देने से किया इनकार
2 अब IDBI बैंक में सामने आया 772 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा
3 इसरो 29 मार्च को लॉन्च करेगी जीसैट-6ए उच्च शक्ति का एस-बैंड संचार उपग्रह